नई दिल्ली : बंगाल वॉरियर्स ने शनिवार को द एरेना बाई ट्रांस्टाडिया में खेले गए प्रो-कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के एक रोमांचक मैच में पुणेरी पल्टन को 26-22 से शिकस्त दी. बंगाल के लिए रेडर मनिंदर सिंह ने छह अंकों का योगदान दिया जबकि डिफेंडर विजीन ने तीन अंक बटोरे. पुणे के लिए मैच में रेड के जरिए सबसे अधिक अंक मोर जीबी (9) जबकि डिफेंस के जरिए सबसे अधिक अंक गिरीश एर्नाक (3) ने अर्जित किए.

अहमदाबाद लेग के पहले मुकाबले में मेजबान टीम गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स के विरुद्ध हार का सामना करने वाली बंगाल वॉरियर्स की टीम ने इस मैच में बेहतर शुरुआत की और पुणे को बड़ी बढ़त नहीं बनाने दी. 10 मिनट के बाद मैच 7-7 की बराबरी पर था.

इंडिया ए ने न्यूजीलैंड ए के खिलाफ 467 रन बनाकर पारी की घोषित, पार्थिव पटेल शतक से चूके

पुणे के लिए शुरुआत से मैच में दमदार प्रदर्शन कर रहे रेडर मोर और मोनू ने अपने खेल में आक्रामकता दिखाई और टीम को 12-8 से आगे कर दिया. हालांकि बंगाल ने अपना आत्मिविश्वास नहीं खोया और पहले हाफ की समाप्ति तक पुणे की बढ़त केवल 13-12 की रह गई.

दूसरे हाफ की शुरुआत में दोनों टीमों ने दमादार डिफेंस किया. दूसरे हाफ के शुरुआती 16 रेड पर किसी भी टीम का रेडर अंक नहीं अर्जित कर पाया. इस सिलसिले को बंगोल के रेडर मनिंदर ने तोड़ते हुए अपनी टीम को 16-16 की बराबरी पर ला खड़ा किया.

ड्वेन ब्रावो ने याद का 2014 का भारत दौरा, कहा – जब बोर्ड ने नहीं दिए पैसे तब BCCI बना मददगार

इसके बाद दानों टीमों ने अपने अच्छे प्रदर्शन के स्तर को बनाए रखा. रविंद्र कुमावात के रेड को असफल करके पुणे ने 19-18 की बढ़त बना ली लेकिन बंगाल ने वापसी की और रिंकू नरवाल को आउट करके स्कोर 19-19 से बराबर कर दिया. मनिंदर ने एक बार फिर अपनी उपयोगिता साबित कर बेहतरीन रेड लगाते हुए बंगाल को 21-19 की बढ़त दिला दी. पुणे इससे उबर नहीं पाई और ऑल आउट हो गई जिसके कारण मैच बंगाल की झोली में चला गया.