भज्जी ने पाक एक्ट्रेस वीना मालिक की अंग्रेजी पर कसा तंज, कहा- लिखने से पहले पढ़ना है जरूरी, देखें POST  

क्रिकेट जगत की कई हस्तियों ने इमरान के भद्दी भाषण का विरोध भी किया है.

Published: October 8, 2019 2:20 PM IST

By Faizan Anjum

भज्जी ने पाक एक्ट्रेस वीना मालिक की अंग्रेजी पर कसा तंज, कहा- लिखने से पहले पढ़ना है जरूरी, देखें POST  
हरभजन सिंह, वीना मालिक, ट्विटर 

नई दिल्ली: पाक प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की UNGA में दी गई भाषण की जम कर आलोचनाएं हो रही हैं. क्रिकेट जगत की कई हस्तियों ने इमरान के भद्दी भाषण का विरोध भी किया है. इसी बीच पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मालिक (Veena Malik) ने अपने देश के पीएम द्वारा दिए गए भाषण के बचाव में ट्विटर पर लिखा, “PM Imran khan DID talk about peace in his speech. He talked about the reality and the horror that will surly occur when the curfew is lifted and sadly there’s gonna be a bloodbath. He clearly states that it’s not a threat but a fear Don’t you understand English?”

Also Read:

इस ट्वीट के माध्यम से वीना ने यह कहने की कोशिश की “पीएम इमरान खान ने अपने भाषण में शांति की बात की थी. उन्होंने सच्चाई की और कर्फ्यू के बाद की विपदा का जिक्र किया था. क्या आप अंग्रेजी में दिया हुआ उनका भाषण नहीं समझ सकते हैं”.

वीना की इस ट्वीट पर भारतीय दिग्गज हरभजन सिंह ने उनका मजाक उड़ाते हुए उनकी अंग्रेजी की खिंचाई कर दी. ‘ ‘भज्जी’ ने इस ट्वीट के रिप्लाई में तंज कसते हुए लिखा, “What do u mean by surly? Oh is it surely ?? 😂😂😂😂 lo ji dekho yeh Angreji Inki.. chill pill next time try and read before u put something in English.”

हरभजन ने अपने अंदाज में पाकिस्तानी अदाकारा की अंग्रेजी पर वार करते हुए कहा, “अंग्रेजी में कुछ पोस्ट करने से पहले पढ़ लिया करें”.

इमरान की UNGA स्पीच की आलोचना में अब सहवाग, गांगुली सहित अमेरिकी एंकर भी शामिल, कही ये बात

इससे पहले भी कई भारतीय क्रिकेटर जैसे मोहम्मद कैफ, वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, सौरव गांगुली और मोहम्मद शमी ने इमरान के इस भाषण पर नाराजगी व्यक्त की थी. अपने UNGA भाषण के दौरान, इमरान खान ने कहा था, “यदि दोनों देशों के बीच एक पारंपरिक युद्ध शुरू होता है, तो कुछ भी हो सकता है. एक देश अपने पड़ोसी मुल्क से सात गुना छोटा है. वह क्या करेगा – या तो आत्मसमर्पण करे या अपनी स्वतंत्रता के लिए लड़े. मेरा विश्वास है कि हम लड़ेंगे और जब परमाणु-हथियार संपन्न देश अंत तक लड़ता है, तो यह सीमाओं से बहुत दूर चला जाता है. मैं तुम्हें चेतावनी दे रहा हूं. यह एक खतरा नहीं है, लेकिन इस बात की चिंता करें कि हम कहां जा रहे हैं. यदि ये कदम गलत साबित हो जाता है, तो आप सबसे अच्छे के लिए आशा करें लेकिन सबसे बुरे के लिए भी तैयार रहें”.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें खेल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: October 8, 2019 2:20 PM IST