टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज ने मेरठ की नूपुर नागर से सगाई कर ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक भुवनेश्वर ने बुधवार को ग्रेटर नोएडा में दोनों परिवारों और करीबी दोस्तों की मौजदूगी में एक निजी समारोह में नूपुर से सगाई की. अभी एक दिन पहले ही भुवनेश्वर ने इंस्टाग्राम पर नूपुर को अपनी ‘बेहर हाफ’ बताते हुए एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद से ही इन अटकलों को जोर मिला कि भुवी अब नूपुर के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं.

नूपुर मेरठ के गंगानगर की रहने वाली हैं और भुवनेश्वर की पड़ोसी हैं. भुवी और नूपुर के पिता पुलिस से रिटायर्ड हैं. भुवी और नूपुर की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई हैं, हालांकि अभी भुवी की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. माना जा रहा है कि इस साल दिसंबर में भुवी और नूपुर विवाह के बंधन में बंध सकते हैं.

भुवी की होने वाली पत्नी नूपुर की शुरुआत पढ़ाई देहरादून में हुई है. इसके बाद सातवीं से 12वीं तक की पढ़ाई मेरठ की जेपी एकेडमी से की है. इसके बाद 2010 में 12वीं पास करने के बाद नुपूर ने नोएडा से बीटेक किया है. वह पेशे से इंजीनियर हैं और वर्तमान में ग्रेटर नोएडा में एक एमएनसी में जॉब करती हैं.

भुवनेश्वर कुमार का नाम इससे पहले साउथ की ऐक्ट्रेस अनुस्मृति सरकार के साथ भी जोड़ा जा चुका है. लेकिन भुवी ने उन खबरों का खंडन किया था.

भुवनेश्वर कुमार ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खत्म हुई पांच वनडे मैचों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था. वह 7 अक्टूबर से शुरू हो रही तीन टी20 मैचों की सीरीज में भी टीम इंडिया का हिस्सा हैं.