नई दिल्ली : टीम इंडिया के फास्ट बॉलर भुवनेश्वर कुमार चोटिल हो कर पाकिस्तान के साथ खेले जा रहे मैच से बाहर हो गए हैं. भुवनेश्वर विश्व कप मुकाबले के दौरान मैदान से बाहर चले गए हैं. वो भारतीय पारी के पांचवें ओवर की चौथी गेंद करने के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव का शिकार हुए. इसलिए उन्हें बाहर जाना पड़ा. इसके बाद भुवी ओवर विजय शंकर ने पूरा किया. लेकिन अहम बात यह है कि वो पूरे मैच से बाहर हो गए हैं. अब बॉलिंग के लिए दोबारा मैदान पर नहीं आयेंगे.

दरअसल टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए 337 रन का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में पाकिस्तान के लिए इमाम उल हक और फखर जमान ओपनिंग करने आए. वहीं भारत की ओर से पांचवां ओवर भुवनेश्वर कर रहे थे. इस ओवर की चौथी गेंद फेंकने के बाद उनके पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया. इसके बाद भुवी ने मैदान पर थोड़ी देर खुद को भांपा. लेकिन जब स्थिति ठीक नजर नहीं आयी तो वो मैदान से बाहर चले गए. उनके मैदान से बाहर जाने के बाद खबर आयी को इस मुकाबले में नहीं खेल पायेंगे.

INDvsPAK: कोहली ने बनाए सबसे तेज 11000 वनडे रन, सचिन का रिकॉर्ड टूटा

भुवनेश्वर के बाहर जाने के बाद उनके ओवर की बची हुई दो गेंदों को विजय शंकर ने फेंका. पहला विश्व कप खेल रहे शंकर ने अपनी पहली ही गेंद पर इमाम उल हसन को पगबाधा आउट कर दिया. इस तरह शंकर ने भारत को पहली सफलता दिलाई. इमाम सात रन बनाकर 13 के कुल योग पर पवेलिटन लौटे. भारत ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 336 रन बनाए हैं.