नई दिल्ली. मेलबर्न में सीरीज के आखिरी वनडे में भुवनेश्वर एक बार फिर से एरॉन फिंच को अपना शिकार बनाने में कामयाब रहे. भुवी के खिलाफ फिंच उतरे तो थे फुल होमवर्क के साथ लेकिन एक चैप्टर ऐसा आया जिस पर फिंच चकमा खा गए और फिर वो LBW हो गए. दरअसल, फिंच का शिकार करने से ठीक पहले वाली गेंद भुवी ने विकेट के काफी पीछे से फेंकी. इस गेंद को भुवी ने अंपायर के समानांतर से फेंका. नतीजा ये हुआ कि इस गेंद को खेलने के बजाए फिंच ने क्रीज छोड़ दिया. उधर, अंपायर ने भी भुवी की उस गेंद को डेड बॉल करार दे दिया.

लेकिन इस डेड बॉल के बाद जो जबरदस्त इनस्विंगर फेंकी उसने ऑस्ट्रेलिया के आउट ऑफ फॉर्म ओपनर का गेम मेलबर्न में ओवर कर दिया.

फिंच के करियर में ऐसा पहली बार हुआ

3 वनडे की सीरीज में ये लगातार तीसरी बार है जब भुवी ने फिंच को अपना शिकार बनाया है. फिंच के साथ भी ऐसा पहली ही बार हुई है कि वो किसी वनडे सीरीज में एक ही गेंदबाज के हाथों 3 बार आउट हुए हों.

वनडे सीरीज में फिंच का प्रदर्शन

मेलबर्न वनडे में फिंच 14 रन बनाकर आउट हुए. इन 14 रनों के साथ फिंच ने इस सीरीज के 3 वनडे मैचों में 8.66 की बेहद खराब औसत से सिर्फ 26 रन बनाए हैं. ऑस्ट्रेलिया के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों में वो इस सीरीज में सबसे कम रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे हैं.

भुवी ने कैरी का भी किया शिकार

मेलबर्न में भुवी ने एक नहीं बल्कि दोनों ओपनर का शिकार किया. फिंच का विकेट झटकने से पहले वो एलेक्स कैरी को भी आउट कर चुके थे. भुवी ने कैरी को सेकेंड स्लिप पर विराट के हाथों कैच कराया.

मौजूदा सीरीज में भुवी ने पहली बार कैरी को चलता किया. कैरी ने 3 वनडे मैचों की सीरीज में 15.66 की औसत से 47 रन बनाए, जिसमें उनका बेस्ट स्कोर 24 रन रहा, जो कि उन्होंने पहले वनडे में बनाए थे.