नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2018 के जीतने के लिए अनिल कपूर और रणवीर सिंह जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने चेन्नई सुपर किंग्स को बधाई दी. टीम ने तीसरी बार यह खिताब जीता है. चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में हुए फाइनल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को आठ विकेट से मात दी. इससे पहले टीम 2010 और 2011 में जीत का स्वाद चख चुकी है. चेन्नई ने 18.3 ओवर में दो विकेट खोकर 181 रन बनाए जबकि सनराइजर्स 20 ओवर में छह विकेट खोकर 178 रनों पर सिमट गई. Also Read - Mumbai Local Train Update: मुंबई में आम लोगो के लिए जल्द शुरू होगी लोकल ट्रेन सर्विस! मुख्यमंत्री ने की अहम बैठक

Also Read - 3 Years Of Padmaavat: दीपिका ने 'रानी पद्मावती' तो रणवीर ने 'खिल्जी' के अवतार को ऐसे किया याद- See Viral Video

बॉलीवुड हस्तियों ने ट्वीट कर कुछ इस अंदाज में टीम को बधाई दिया : Also Read - Kisan Andolan: मुंबई रैली में गरजे शरद पवार, पीएम मोदी से पूछा, क्या ये किसान पाकिस्तान के हैं?

अनिल कपूर ने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर लिका, सात बार फाइनलिस्ट और तीन बार विजेता. चैम्पियंस होने के नाते चेन्नई सुपर किंग्स सच में इस जीत के हकदार हैं. सीरीज का कितना रोमांचकारी अंत.

IPL2018: फाइनल के बाद जीवा ने धोनी को सौंपा काम, ट्रॉफी छोड़ा बेटी के साथ बिज़ी दिखे माही

वहीं हॉलीवुड के चर्चित स्टार रणवीर सिंह ने भी चेन्नई के खिलाड़ियों की सराहना की. उन्होंने लिखा,  ”चेन-नई चेन-नई सु-पर किंग्स! पीली सेना ने फिर जीत का आनंद लिया. बधाई.”

IPL2018: फाइनल जीत के बाद CSK के खिलाड़ियों ने जमकर की पार्टी, वीडियो हुआ वायरल

अभिषेक बच्चन ने लिखा, ”ऐसा लगता है कि खेलों में यह साल चेन्नई का है. पहले इंडिया सुपर लीग में नम्मा चेन्नईयिन फुटबॉल क्लब और अब आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स. सीएसके को बहुत-बहुत बधाई. शानदार जीत! चैम्पियंस.”

सोफी चौधरी ने लिखा, ”वाह. इसे कहते हैं धमाकेदार वापसी. कितनी शानदार टीम, शानदार सीजन और शानदार फिनाले. शेन वाटसन आप छा गए. बेहतरीन टूर्नामेंट के लिए एसआरएच को बधाई, लेकिन यह समय सीएसके के लिए खुशी मनाने का है.”

IPL2018: Final के बाद दिखी धोनी की महानता, जीत के बाद किया ये बड़ा काम

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर तीसरी बार आईपीएल का खिताबी मुकाबला जीता. दिलचस्प बात यह है कि धोनी आईपीएल में अब तक 8 बार फाइनल मैच खेल चुके हैं. उन्होंने 7 बार चेन्नई की ओर से और एक बार राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स की ओर से खेला था.