जिम्बाब्वे क्रिकेट फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. स्टार बल्लेबाज ब्रैंडन टेलर एक बार फिर से जिम्बाब्वे क्रिकेट से जुड़ गए हैं और अब वह फिर से जिम्बाब्वे के लिए क्रिकेट खेलत नजर आएंगे. टेलर ने पारिवारिक कारणों से इंग्लिश काउंटी नॉटिंगमशर के साथ अपना करार न जारी रखने का फैसला लिया है.

2015 के वर्ल्ड कप के बाद टेलर नॉटिंगमशर के साथ जुड़े गए थे और उन्होंने महज 29 साल की उम्र में ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. टेलर तब कोलपैक डील के तहत नॉटिंगमशर से जुड़े थे. नॉटिंगमशर के साथ टेलर का करार इस साल के अंत में समाप्त हो रहा है. लेकिन अब एक बार फिर से टेलर ने जिम्बाब्वे क्रिकेट का हाथ थाम लिया है और उसके लिए ही खेलते नजर आएंगे. जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड और टेलर दोनों ने ही ट्विटर पर बयान जारी करके इस बात की जानकारी दी है.

टेलर ने ट्वीट किया है, ‘सारी अफवाहों को विराम देते हुए, तीन साल बाद मैं अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए वापस आ रहा हूं और इस बार जिम्बाब्वे क्रिकेट के साथ अपना करियर का समापन करने की उम्मीद कर रहा हूं.’

वहीं जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम ने अपने बयान में कहा, जिम्बाब्वे क्रिकेट को इस बात की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि अपने आधिकारिक तौर पर ब्रैंडन टेलर के साथ करार कर लिया है और अब वह जिम्बाब्वे के लिए खेलेंगे.

31 वर्षीय ब्रैंडन टेलर ने अपने इंटरनेशनल करियर में जिम्बाब्वे के लिए अब तक 23 टेस्ट मैचों में 4 शतक और 7 अर्धशतकों की मदद से 1493 रन बनाए हैं जबकि 167 वनडे में 32 अर्धशतक और 8 शतक की मदद से 5258 रन बनाए हैं.