नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली जितना मैदान पर एक्टिव रहते हैं उतना ही सोशल मीडिया पर भी खुद को एक्टिव रखते हैं. ब्रेट ली ने हाल ही में भारतीय एक्ट्रेस तनिष्ठा चटर्जी से मुलाकात की और अपनी आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से इस मीटिंग की तस्वीर शेयर की. तनिष्ठा और ब्रेट ली एक साथ ‘अनइंडियन’ में नजर आए थे. ली ने अपने साथ तनिष्ठा की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, “भारत में अपनी को-एक्टर तनिष्ठा से अचनाक से यूं मिलना बहुत अच्छा था. तनिष्ठा को ट्वीट में मेंशन करते हुए ली ने उन्हें उनकी आने वाली फिल्म के लिए बधाई भी दिए. ली ने उसी ट्वीट में आगे लिखा, ” आपकी नई फिल्म ‘रोम रोम’ के लिए बहुत  शुभकामनाएं”. मजेदार बात तो ये है कि ब्रेट ली ने इस ट्वीट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी टैग किया जो तनिष्ठा के साथ उनकी आगामी फिल्म में साथ नजर आएंगे.

‘टाइमिंग के मामले में रिषभ पंत है विराट-रोहित के टक्‍कर का बल्‍लेबाज’

ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज खिलाड़ी के ट्वीट को लोगों ने बहुत सराहा और कमेंट कर इस पोस्ट की तारीफ भी की. एक प्रशंसक ने इस तस्वीर को ‘अविश्वसनीय’ कहा तो दूसरे ने इस तस्वीर को ‘मिस्टर एंड मिस अनइंडियन’ के खिताब से नवाजा.तनिष्ठा ने भी इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “बहुत अच्छा लगा मिलकर. आने वाली फिल्म की शुभकामना के लिए शुक्रिया”.

आपको बता दें कि ‘अनइंडियन’ साल 2015 में बनी भारतीय-ऑस्ट्रेलियाई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें ब्रेट ली और तनिष्ठा चटर्जी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. सुप्रिया पाठक और गुलशन ग्रोवर जैसे कलाकार भी इस फिल्म के हिस्सा रहे हैं. इस फिल्म के अलावा ली ने हरमन बावेजा-स्टारर फिल्म ‘विक्ट्री’ में कई अन्य क्रिकेटरों के साथ कैमियो भी किया था. तनिष्ठा की बात करें तो, उन्होंने अभी तक कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. ‘एंग्री इंडियन गॉडेसिस’ और ‘पार्च्ड’ जैसी फिल्मों में काम कर वो अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं.

NZ vs ENG: जोनी बेयरस्‍टो ने मैदान में फैलाई अश्‍लीलता, ICC ने दिए कार्रवाई के आदेश

ब्रेट ली अबअगले साल भारत में होने वाली रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी 20 प्रतियोगिता में सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा और वीरेंद्र सहवाग जैसे अन्य दिग्गजों के साथ दिखाई देंगे. ली ने ऑस्‍ट्रेलिया के लिए 76 टेस्‍ट, 221 वनडे और 25 टी-20 मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्‍ट क्रिकेट में 30.81 के औसत से 310 विकेट लिए जबकि वनडे मैचों में 23.36 के औसत से 380 और टी-20 में 25.50 के औसत से 28 विकेट लिए.