भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और बल्लेबाज विराट कोहली का एक दिग्गज खिलाड़ी मुरीद हो गया है। वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी ब्रायन लारा खुद को कोहली की तारीफ करने से नहीं रोक सके। इससे पहले विजडन पत्रिका के कवर पेज भी कोहली को जगह मिली थी। आईसीसी रैंकिंग में कोहली पहले स्थान पर काबिज हैं। ब्रायन लारा और सचिन तेंदुलकर की दोस्ती काफी चर्चित रही है।

लारा ने कहा कि वर्तमान समय में क्रिकेट में विराट सर्वश्रेष्ठ बल्लेबा हैं। उन्होंने कहा कि कोहली की बैटिंग का अपना अलग स्टाइल है। कोहली की किसी से तुलना नहीं की जा सकती है। उनकी बल्लेबाजी और कप्तानी का तरीका सबसे जुदा है। वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने अपने दोस्त सचिन की भी तारीख की। उन्होंने कहा कि महान सचिन तेंदुलकर का क्रिकेट में योगदान को नहीं भूलना चाहिए। वे रोल मॉडल हैं।

यह भी पढ़ेंः विराट कोहली ने हासिल की नई कामयाबी, ‘विस्डन’ के कवर पेज पर मिली जगह

विजडन के कवर पर कोहली को जगह
भारतीय टीम के नए कप्तान विराट कोहली हर दिन बुलंदियों के नए मुकाम छूते जा रहे हैं। जी हां क्रिकेट की सबसे मशहूर बाइबिल कहीं जाने वाली मैगज़ीन ‘विस्डन’ के कवर पेज पर विराट कोहली नजर आएंगे। विस्डन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को अपने कवर पेज पर छापा है। ये किसी भी क्रिकेटर के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। इस बार विजडन क्रिकेटर्स ऑल्मनैक 2017 के कवर पेज पर रिवर्स-स्वीप शॉट मारते कोहली की फोटो है।