विंडीज के दिग्‍गज बल्‍लेबाज ब्रायन लारा (Brian Lara) ने शुक्रवार को सुरेश रैना (Suresh Raina) के साथ एक तस्‍वीर शेयर की. करीब डेढ़ दशक पुरानी इस फोटो को शेयर करते हुए लारा ने सुरेश रैना के कपड़े पहनने के स्‍टाइल पर उनकी टांग भी खींची. Also Read - युवराज सिंह के 'धोनी का फेवरेट खिलाड़ी' वाले बयान पर सुरेश रैना ने दिया करारा जवाब

ब्रायन लारा (Brian Lara) ने फोटो कैप्शन में लिखा, “यह युवा कौन है??? मुझे लगता है कि यह फैन मूवमेंट है. यह बाद में विशेष खिलाड़ी बना. 2003.”
रैना (Suresh Raina) ने इसपर जवाब देते हुए लिखा, “निश्चित ही मेरा फैन मूवमेंट और बहुत बहुत विशेष पल.” Also Read - रैना ने रोहित और MS Dhoni को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले-दोनों एक जैसे कप्तान

इस फोटो में रैना एक अपने साइज से ज्यादा का पायजामा पहने दिखाई दे रहे हैं. लारा ने इस पर रैना (Suresh Raina) की टांग खिंचाई करते हए लिखा, “रैना लेकिन साइज से ज्यादा के कपड़े अब अतीत की बात हो चुकी है.”

रैना ने 2002-03 में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में डेब्‍यू किया था. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 2005 में भारतीय टीम में पदार्पण किया था. बता दें कि ब्रायन लारा मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हैं.