भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह वर्तमान में राष्ट्रीय टीम से बाहर हैं. उन्हें इस समय कमेंट्री बॉक्स में देखा जा सकता है. भज्जी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.

चोट के चलते दीपक चाहर कटक वनडे से हुए बाहर, इस गेंदबाज को मिला मौका

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर इस समय पूरे देश में जोरदार प्रदर्शन हो रहे हैं. पहले यह विरोध एक राज्य आधे राज्य में दिख रहा था लेकिन अब इसने देश के कई राज्यों को अपने चपेट में ले लिया है. जधानी दिल्ली सहित अब इसकी आग यूपी, बिहार, कर्नाटक, चंडीगढ़, महाराष्ट्र में पूरी तरह से फैल गई है.

‘टर्बनेटर’ के नाम से फेमस हरभजन सिंह ने सीएए के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन के बीच शांति की अपील की है.

हरभजन ने गुरुवार को ट्वीट किया, ‘मैं सिर्फ शांति बनाए रखने की अपील कर रहा हूं. इस पर रोक लगनी चाहिए. इससे किसी का भला नहीं होने वाला. मुझे यकीन है कि इस मसले को हल करने के लिए हिंसा से बेहतर विकल्प हैं. सभी छात्रों, पुलिस और अधिकारियों से मेरी यही अपील है.’


जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के एक घायल छात्र की तस्वीर की ओर इंगित करते हुए भज्जी ने कहा ,‘उसका गुनाह यही है कि वह इंसान है . उसके साथ जो हुआ, वह काफी दुखद है. दिल्ली में जो हो रहा है, वह दुखद है और इस पर रोक लगनी चाहिए.’

चहल ने फिर से उड़ाया खुद का मजाक, ट्रोलर्स को दी तोहफे में ये तस्वीर

बढ़ते विरोध प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है जिसके मद्देनजर पूर्वी दिल्ली में धारा 144 लगा दी गई है. और इसके साथ ही कई प्रदर्शनकारियों को हिरासत में भी लिया गया है.