नई दिल्ली: भारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच जारी टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल बारिश की भेट चढ़ गया. केपटाउन में लगातार बारिश के कारण तीसरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी और ग्राउंड फील्‍ड गीला होने के कारण अम्‍पायरों ने तीसरे दिन का खेल रद्द करने का फैसला किया. Also Read - अगस्‍त में भारत के दौरे पर अड़ा CSA, कहा- करेंगे 350 लोगों के लिए जैव-सुरक्षित माहौल का इंतजाम

Also Read - कोहली एंड कंपनी और दक्षिण अफ्रीका के बीच अगस्त में खेली जा सकती है T20 मैचों की सीरीज बशर्तें...

पहले तीन दिन फैंस के बीच क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने काफी वाहवाही बटोरी. लेकिन इन दिनों खिलाड़ियों के अलावा न्यूलैंड्स क्रिकेट मैदान पर एक शख्स और है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. यह शख्स एक कैमरामैन है, जो लोगों के बीच अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है. यह भी पढ़ें: सचिन की बेटी को दिया था शादी का प्रस्ताव, गुदवाया था सारा के नाम का टैटू! Also Read - IND vs SA: भारत आई अफ्रीकी टीम के कोरोनावायरस टेस्‍ट की रिपोर्ट आई सामने

दक्षिण अफ्रीका के सुपर स्पोर्ट चैनल में काम करने वाले ऑस्कर स्टेडियम में अपनी ड्रेस की वजह से पॉपुलर हो रहे हैं.ऑस्कर हर टेस्ट मैच को प्रोपर ड्रेस पहनकर ही कवर करते हैं. उनको देखकर ऐसा लगता है कि वह क्रिकेट नहीं, बल्कि शादी या पार्टी अटेंड करने आए हैं.

जब ऑस्कर से इसे लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, वह टेस्ट मैच तो सूट पहनकर कवर करना पसंद करते हैं. ऑस्कर ने कहा कि वो इस सूट को भारत के कोलकाता शहर के एक टेलर से खरीदा था. वह उसका नाम भूल गए हैं, लेकिन उन्हें इसे पहनकर मैच शूट करना अच्छा लगता है. इसे पहनने से उन्हें कई तरह के फायदे भी मिलते हैं.

ऑस्कर कहते हैं कि मैच कवर करने के दौरान सूट उनको तेज धूप से बचाता है. जब उन्होंने पहली बार मैच कवर करने के लिए इसका इस्तेमाल किया था तो लोगों ने उनका खूब मजाक उड़ाया था. हालांकि, समय के साथ-साथ उन्हें भी ऑस्कर को सूट में देखने की आदत पड़ गई.