नई दिल्ली. कहते हैं क्रिकेट दिलों को जोड़ता है. भारत दौरे पर कनाडाई पीएम जस्टिन ट्रूडो का क्रिकेट वाला लव भी खूब दिखा. भारत दौरे पर जितनी सुर्खियां उन्होंने अपनी पर्सनालिटी और ड्रेसिंग स्टाइल से बटोरी, उतनी ही क्रिकेट के जरिए भी हासिल की. ट्रूडो का क्रिकेट प्रेम किसी से छिपा नहीं. क्रिकेट से इसी खास लगाव की वजह से वो भारतीय क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह से क्रिकेट वाला कनेक्शन भी जोड़ गए.Also Read - MI vs PBKS, Head to Head, IPL 2021: करो-मरो की स्थिति में मुंबई-पंजाब, जानें किसका पलड़ा है भारी ?

Also Read - लंबे समय तक बायो बबल में रहने पर मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं खिलाड़ी: मोहम्मद शमी

दरअसल , गुरुवार को जस्टिन ट्रूडो ने नई दिल्ली में अपने परिवार के साथ एक क्रिकेट से जुड़े कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. इस कार्यक्रम में भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन और कपिल देव ने भी हिस्सा लिया था. जहां कपिल देव ने ट्रूडो के बेटे के लिए टेनिस बॉल से गेंदबाजी की वहीं अजहर उन्हें बल्लेबाजी के टिप्स देते दिखाई पड़े. Also Read - Live Streaming, KKR vs DC, IPL 2021: कोलकाता-दिल्‍ली के बीच अहम मुकाबला, जानें कितने बजे शुरू होगा मैच ?

लेकिन इसी कार्यक्रम में न होने के बावजूद ट्रूडो ने हरभजन सिंह से गहरा नाता जोड़ लिया था. जब भज्जी का ध्यान इस बात पर गया, तो उन्होंने ट्वीट कर कनाडाई पीएम का शुक्रिया अदा किया.

बता दें कि हरभजन सिंह की कंपनी बी-स्पोर्ट्स कनाडा क्रिकेट टीम की स्पॉन्सर है, जिसकी जानकारी जस्टिन ट्रूडो को भी थी. जस्टिन ट्रूडो ने इस कार्यक्रम में हरभजन की कंपनी बी-स्पोर्ट्स की टी-शर्ट पहनी हुई थी.  ये किसी भी कंपनी के लिए बहुत ही सम्मान की बात है.  अपनी कंपनी की जर्सी में जब भज्जी ने ट्रूडो की तस्वीरें देखीं, तो उन्होंने इसके लिए ट्वीट करके कनाडाई पीएम की शुक्रिया अदा किया.

हालांकि, भारत दौरे पर कनाडाई पीएम का लव सिर्फ क्रिकेट के लिए ही नहीं है बल्कि वो हॉकी को भी दिल देते दिखे.

शनिवार को कनाडा हाई कमीशन में पीएम जस्टिन ट्रूडो ने एक हॉकी के इवेंट में हिस्सा लिया. उन्होंने खिलाड़ियों के साथ हॉकी खेली, उनसे  बात-चीत की और अपने अनुभव को साझा किया