नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा से काफी गंभीर रहे हैं. और यही वजह है कि वो इस वक्त से सबसे फिट खिलाड़ियों से में एक हैं. कोहली की कप्तानी और बल्लेबाजी की तो पूरी दुनिया फैन है मगर इस दिग्गज खिलाड़ी के जिम वाले वीडियो को भी लोग उतना ही पसंद करते हैं. हालही में कोहली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो क्लिप शेयर की जिसमें वो अपना एट एब्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. जिम में एक्सरसाइज करते हुए जम कर पसीना बहाते विराट का ये रूप सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. विराट ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “कोई छुट्टी नहीं”.

 

View this post on Instagram

 

No days off. @one8.innerwear

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

आप को बता दें की ये पहली बार नहीं है जब कप्तान कोहली ने अपनी एक्सरसाइज वाली वीडियो शेयर की है. इससे पहले भी कई बार उन्होंने इस तरीके की सेल्फी और वीडियो पोस्ट कर अपने फैन्स को फिट रहने की प्रेरणा दी है. आज के जमाने में जिम के अंदर अभ्यास करते हुए वीडियो या फोटो लेना जरूरी सा हो गया है. हालहीं में हार्दिक पांड्या की भी एक ऐसी ही पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब घूम रही थी.

VIDEO: टीम इंडिया से लंबे समय के लिए गायब रहे हार्दिक अब वापसी के लिए कर रहे हैं कड़ी मेहनत

कोहली ने कुछ दिन पहले ही अपने अंदर के इस बदलाव के बारे में बात करते हुए बताया कि साल 2012 के आईपीएल के बाद उन्हें खुद का शरीर पसंद नहीं आ रहा था और फिर उन्होंने अपने फिटनेस पर खासा ध्यान देना शुरू किया. इस दिग्गज खिलाड़ी ने कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फ्यूचर प्लानिंग भी लोगों को बताई और कहा संन्यास लेने के बाद वो कुकिंग पर फोकस करना चाहेंगे.

विराट कोहली को अलग-अलग तरह के व्‍यंजन खाने का काफी शौक है. उन्‍होंने बताया कि वो पूरी तरह से शाकाहारी बन गए हैं. उन्‍होंने कहा, “मैं बचपन से ही फूडी (खाने पीने का शौकीन) रहा हूं. मुझे विभिन्‍न प्रकार के व्‍यंजन खाने का शौक है. राजमा-चावल, चिकन करी, बटर चिकन, नान आदि मेरे पसंदीदा व्‍यंजन रहे हैं.”  विराट के इस एट एब्स वाले जिमिंग वीडियो को अब तक 2 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है.