सलामी बल्लेबाज मनन वोहरा की 64 गेंद में नाबाद 108 रन की ताबड़तोड़ पारी से चंडीगढ़ ने विजय हजारे ट्राॅफी के प्लेट ग्रुप के मुकाबले में बुधवार को अरुणाचल प्रदेश को 90 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। कप्तान वोहरा ने अपनी नाबाद पारी में आठ छक्के और इतने ही चौके लगाये।

पढ़ें:- रोहित शर्मा बतौर ओपनर टेस्ट, वनडे और T20 में शतक लगाने वाले पहले भारतीय बने

बारिश और गीली आउटफील्ड के कारण मैच को 20-20 ओवर का कर दिया गया। चंडीगढ़ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 207 रन बनाये जिसके जवाब में अरुणाचल प्रदेश की टीम सात विकेट पर 117 रन ही बना सकी। चंडीगढ़ के लिए गुरिंदर सिंह ने 12 रन देकर चार विकेट लिये।

अरुणाचल प्रदेश के लिए राहुल दलाल 76 रन पर नाबाद रहे लेकिन दूसरे छोर पर लगातार विकेट गिरते रहे और टीम लक्ष्य से काफी दूर रह गयी। इस जीत से चंडीगढ़ तीन मैचों में 10 अंक के साथ प्लेट ग्रुप की तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गया। बेहतर नेट रन के कारण इतने ही अंक के साथ पुडुचेरी पहले स्थान पर है।

पढ़ें:- हनुमा विहारी की एकाग्रता, मानसिकता और दबाव झेलने की क्षमता से प्रभावित हैं सचिन तेंदुलकर

पुडुचेरी की मिजोरम पर 10 विकेट से जीत

एक अन्‍य मुकाबले में पुडुचेरी ने मिजोरम को 10 विकेट हराया। पुडुचेरी के अनुभवी तेज गेंदबाज विनय कुमार (14 रन पर तीन विकेट) और दामोदरन रोहित (दो रन पर तीन विकेट) की कातिलाना गेंदबाजी के सामने मिजोरम की टीम 33.2 ओवर में महज 67 रन पर आउट हो गयी।

पुडुचेरी ने महज 13.2 ओवर में बिना किसी नुकसान के इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। वी. मरीमुथु ने नाबाद 44 और पारस डोगरा ने नाबाद 24 रन बनाये।