नई दिल्ली. वर्ल्ड क्रिकेट में किसी गेंदबाज के अजीबोगरीब गेंदबाजी एक्शन की बात करें तो एक साथ कई नाम दिमाग में आने लगते हैं. लेकिन, हम यहां जिस गेंदबाज का एक्शन आपको दिखाने वाले हैं यकीन मानिए वैसा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. वर्ल्ड क्रिकेट में शायद अब तक के सबसे हैरान कर देने वाले गेंदबाजी एक्शन वाला ये गेंदबाज हमें देखने को मिला अफ्रीका में खेले जा रहे वर्ल्ड T20 क्वालिफायर में. हैरतअंगेज एक्शन वाले इस गेंदबाज के वीडियो को ICC ने शेयर किया है. Also Read - COVID-19: वर्ल्ड कप हीरो को ICC ने किया सलाम, कोरोनावायरस के खिलाफ छिड़ी जंग में कर रहा ये काम

वीडियो में दबे पांव गेंदबाजी कर रहे ये गेंदबाज हैं बोत्सवाना की टीम के मोलोकी मुकेत्सी. आप देख सकते हैं कि कैसे दबे कदमों से आगे बढ़ते हुए उन्होंने एक के बाद एक दो बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. इनमें पहले को उन्होंने स्लिप में कैच कराया जबकि दूसरे को LBW किया.

फैंस ने ली चुटकी

बोत्सवाना के इस गेंदबाज के हैरतअंगेज एक्शन को ICC की ओर से पोस्ट किए जाने के बाद क्रिकेट फैंस ने भी उस पर खूब चुटकी ली. किसी ने इस गेंदबाज के दबे पांव एक्शन की तुलना उल्लू की चाल से की तो किसी ने इसका एक्शन देख सनथ जयसूर्या का सगा बता दिया. वहीं कुछ ने तो ये भी कहा वर्ल्ड T20 क्वालिफायर में विकेट ले रहे इस गेंदबाजों को तो वो तड़ी पार कर देंगे.

क्रिकेट में अजीबोगरीब एक्शन को लेकर अब तक हम सिर्फ पॉल एडम्स की बात करते थे और मौजूदा क्रिकेट में जसप्रीत बूमराह की चर्चा करते हैं. लेकिन अब इस क्लब में दबे पांव दगा देने वाला गेंदबाज भी शामिल हो गया है.