नई दिल्ली : एफसी गोवा इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन के अपने दूसरे मुकाबले में आज चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में मौजूदा चैम्पियन चेन्नइयन एफसी से भिड़ेगी. गोवा को अपने पहले मुकाबले में नॉर्थईस्ट युनाइटेड के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेलना पड़ा था. इस मैच में गोवा की नजरें चेन्नइयन को हराकर पिछले सीजन में प्लेऑफ में मिली हार का बदला लेने पर भी होगी. पिछले सीजन में चेन्नइयन ने गोवा को सेमीफाइनल मुकाबले में मात देकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था. वह मुकाबला काफी रोचक था और इस मैच के भी रोमांचक होने की पूरी संभावनाएं हैं.

पिछले सीजन में चेन्नइयन ने गोवा को 4-1 के एग्रीगेट स्कोर के दम पर मात दी थी. गोवा ने पूरे सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था और तीसरा स्थान हासिल किया था. उसने लीग में पिछले सीजन सबसे ज्यादा 42 गोल किए थे. कोच सर्जियो लोबेरो की गोवा ने हालांकि 28 गोल खाए भी थे, जो निचले स्थान पर रहने वाली नार्थ ईस्ट युनाइटेड से एक गोल ज्यादा था.

INDvsWI: रविन्द्र जडेजा के लिए पहला टेस्ट शतक बेहद खास, मां को किया समर्पित

डिफेंस अभी भी लोबेरा की सबसे बड़ी चिंता है. पहले मैच में नार्थईस्ट के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ ने बता दिया था कि इस सीजन में टीम की ताकत और कमजोरियां क्या हैं. डिफेंस ने दो गोल खाए थे तो पिछले सीजन में सबसे ज्यादा गोल करने वाले फरान कोरोमिनास ने दो गोल किए भी थे.

डोपिंग टेस्ट में फेल हुआ पाकिस्तान का खिलाड़ी, PCB ने लगाया बैन

वहीं मौजूदा विजेता को पहले मैच में बेंगलुरू एफसी से बेंगलुरू में एक करीबी हार का सामना करना पड़ा था. उस हार के बाद चेन्नइयन की कोशिश वापसी करने की होगी. चेन्नइयन से उम्मीद की जा रही है कि वह दबाव का सामना अच्छे से करेगी और गोवा के डिफेंस को तोड़ने में सफल हो पाएगी. वहीं गोवा की कोशिश पजेशन को जीत के रास्ते खोलने में बदलने की होगी.