नई दिल्ली : हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. वहीं चेन्नई की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है. चेन्नई की ओपनिंग के लिए शेन वॉटसन और फाफ डू प्लेसिस आए. लेकिन ये दोनों खिलाड़ी टीम को अच्छी शुरुआत देने में असफल रहे. इस वजह से चेन्नई ने शुरुआत 10 ओवर में महज 54 रन बनाए. वॉटसन 15 गेंदों का सामना करते हुए 9 रन ही बना पाए और भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर दीपक हूडा को कैच थमा बैठे. वहीं प्लेसिस 11 रन बनाकर राशिद खान की गेंद पर आउट हुए. इस मुकाबले में चेन्नई के नाम एक खराब रिकॉर्ड दर्ज हुआ.Also Read - अब Sourav Ganguly समेत Jay Shah की होगी BCCI से छुट्टी!

Also Read - टीम इंडिया की कप्तानी का मौका मिलना सम्मान की बात होगी: जसप्रीत बुमराह

दरअसल चेन्नई ने आईपीएल 2018 में अपनी इनिंग के शुरुआत 10 ओवर में सबसे कम रन बनाए हैं. उसने इस मुकाबले में हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए महज 54 रन बनाए, जो कि अब तक का सबसे कम स्कोर है. वो इस सीजन में ऐसा करने वाली चौथी टीम बन गई है. इससे पहले उसने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ 56 रन बनाए थे. वहीं इस सीजन में बैंगलोर के खिलाफ खेलते हुए दिल्ली ने शुरुआती 10 में 58 रन बनाए थे. इसके अलावा हैदराबाद ने कोलकाता के खिलाफ खेलते हुए 62 रन बनाए थे.  वहीं दूसरे छोर पर खेलते हुए सुरेश रैना ने अर्धशतकीय पारी खेली. उन्होंने 39 गेंदों का सामना करते हुए अर्धशतक जड़ा. Also Read - Virat Kohli के नाम Ravichandran Ashwin का ट्वीट, लिखी दिल को छूने वाली बात

कैच लेने वाले दिल्ली के इस खिलाड़ी फैन हुए विराट कोहली, लेकिन आउट होने का मलाल नहीं

गौरतलब है कि चेन्नई और हैदराबाद के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में एक और दिलचस्प तथ्य यह है कि चेन्नई ने शुरुआती 10 में 54 रन बनाने के बाद अगले 5 ओवरों में 66 रन बना दिए. इस दौरान अंबाती रायडू ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. उन्होंने 37 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 79 रन की अहम पारी खेली. रायडू ने इस पारी में 213.51 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए. हालांकि इसके बाद रन आउट होकर पवेलियन लौट गए. रायडू ने इस मुकाबले से पहले भी चेन्नई के लिए इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया है, जो कि टीम जीत में अहम रहा.

राजस्थान की हार के बावजूद चमक रहा है यह खिलाड़ी, मुंबई खिलाफ बनायेगा अनोखा रिकॉर्ड

बता दें कि हैदराबाद और चेन्नई के बीच खेले जा रहे मुकाबले में चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की. इस दौरान टीम के लिए वॉटसन और डू प्लेसिस ओपनिंग करने आए. इस दौरान वॉटसन 9 रन और डू प्लेसिस 11 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद रायडू और सुरेश रैना की बीच अच्छी साझेदारी हुई. इस दौरान रायडू ने 37 गेंदों का सामना करते हुए 79 रन बनाए. वहीं सुरेश रैना ने 43 गेंदों का सामना करते हुए 54 रन बनाए. अंत में में महेन्द्र सिंह धोनी और रैना नाबाद रहे. धोनी ने 12 गेंदों का सामना करते हुए 25 रन बनाए.