महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की अगुआई वाली तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स  (Chennai Super Kings) फ्रेंचाइजी ने इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL) के आगामी सीजन के लिए 5 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है जिनमें तीन भारतीय भी शामिल हैं.

पंजाब ने 40 साल के क्रिस गेल पर जताया भरोसा, ‘हैट्रिक मैन’ सैम कर्रन को दिखाया बाहर का रास्ता

रिलीज किए गए खिलाड़ियों में इंग्लैंड के क्रिकेटर सैम बिलिंग्स (Sam Billings) और डेविड विली (David Willey) के अलावा मोहित शर्मा (Mohit Sharma), ध्रुव शौरी (Dhruv Shorey) और चैतन्य बिश्नोई ( Chaitanya Bishnoi) भी शामिल हैं.


सीएसके (CSA) 19 दिसंबर को होने वाली नीलामी में 14.6 करोड़ रुपए की उपलब्ध राशि के साथ जाएगी. बिलिंग्स 2018 में विजेता बनी  सीएसके टीम के हिस्सा थे. दो सीजन में उन्होंने 10 मैच खेले.

IPL T20 : मुंबई इंडियंस ने युवराज सिंह सहित 12 खिलाड़ियों को किया रिलीज


विली ने सीएसके के लिए तीन मैच खेले हैं. उन्होंने पिछले सीजन में इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लिया था. विली ने निजी कारणों का हवाला देकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. शौरी ने कुछ मैच खेले जरूर लेकिन बिश्नोई को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला.

सुपरकिंग्स ने इन खिलाड़ियों को किया रिटेन:

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), सुरेश रैना, रविंद्र जडेजा, हरभजन सिंह, अम्बाती रायडू, मुरली विजय, केदार जाधव, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, ड्वेन ब्रावो और शेन वॉटसन.