नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2019 का दूसरा क्वालिफायर खेला जायेगा. इस मुकाबले में जीत हासिल करने वाली टीम फाइनल में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मैच खेलेगी. दिल्ली ने एलिमेनटर में सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था. अब उसका सामना चेन्नई से होगा. जबकि चेन्नई को पिछले मैच में चेन्नई के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. इसलिए वह प्लेइंग इलेवन का चयन बहुत ही सोच समझकर करेगी. इस मैच के लिए दोनों ही टीमों की प्लेइंग इलेवन में बदलाव हो सकता है.

महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई ओपनिंग के लिए शेन वॉटसन और फाफ डू प्लेसिस को मौका दे सकती है. जबकि सुरेश रैना नंबर 3 पर और मुरली विजय नंबर पर 4 बैटिंग कर सकते हैं. इसके अलावा अंबाती रायडू और रविन्द्र जडेजा भी मिडिल ऑर्डर में बैटिंग कर सकते हैं. ड्वेन ब्रावो बतौर ऑलराउंडर टीम के हिस्सा होंगे. बॉलिंग के लिए चेन्नई एक बार फिर से स्पिन सेक्शन में हरभजन सिंह और इमरान ताहिर को मौका दे सकती है. दीपक चाहर को भी जगह मिल सकती है.

हरभजन-लक्ष्मण ने किया गंभीर का बचाव, कहा- वो किसी महिला को नहीं कह सकते अपशब्द

श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम दिल्ली पृथ्वी शॉ और शिखर धवन को ओपनिंग के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह देगी. जबकि ऋषभ पंत, कॉलिन इंग्राम और रदरफोर्ड को मिडिल ऑर्डर में जगह मिल सकती है. अक्षर पटेल और कीमो पॉल टीम का हिस्सा होंगे. जबकि अमित मिश्रा, क्रिस मोरिस और ईशांत शर्मा बॉलिंग के लिए टीम का हिस्सा होंगे.

प्रोबेल प्लेइंग इलेवन –

चेन्नई सुपर किंग्स : शेन वॉटसन, फाफ डू प्लेसिस, सुरेश रैना, मुरली विजय, अंबाती रायडू, महेन्द्र सिंह धोनी (कप्तान/ विकेटकीपर), रविन्द्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह, दीपक चाहर, इमरान ताहिर.

दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), कॉलिन इंग्राम, रदरफोर्ड, अक्षर पटेल, कीमो पॉल, अमित मिश्रा, क्रिस मॉरिस, ईशांत शर्मा