नई दिल्ली : मनीष पांडे (नाबाद 83) और डेविड वार्नर (57) के अर्धशतकों की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने यहां एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में जारी आईपीएल के 12वें संस्करण के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ तीन विकेट पर 175 रन का मजबूत स्कोर बना लिया.

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत खराब रही और टीम ने पांच रन के अंदर ही जॉनी बेयरस्टो (0) का विकेट गंवा दिया. बेयरस्टो को हरभजन सिंह ने विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के हाथों कैच कराया. बेयरस्टो के आउट होने के बाद पांडे और वार्नर ने दूसरे विकेट के लिए 115 रन की साझेदारी कर टीम को संकट से बाहर निकाला.

हरभजन ने 120 के स्कोर पर वार्नर को अपना दूसरा शिकार बनाया. वॉर्नर धोनी के हाथों स्टंप हुए. उन्होंने 45 गेंदों की पारी में तीन चौके और दो छक्के लगाए. वार्नर के आउट होने के बाद पांडे ने विजय शंकर (26) के साथ भी तीसरे विकेट के लिए 47 रन जोड़े.

VIDEO : गंभीर दुर्घटना का शिकार होने से बचे दीपक चाहर, देखें कैसे गेंद बन सकती थी दुश्मन

शंकर टीम के 167 के स्कोर पर दीपक चाहर की गेंद पर रवींद्र जडेजा के हाथों लपके गए. उन्होंने 20 गेंदों पर दो चौके और एक छक्का लगाया. पांडे ने 49 गेंदों की पारी में सात चौके और तीन छक्के लगाए. यूसुफ पठान चार गेंदों पर पांच रन बनाकर नाबाद लौटे. चेन्नई की ओर से हरभजन ने दो और दीपक ने एक विकेट लिया.