नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स अपने घरेलू मैदान पर इस साल के आईपीएल के पहले मैच से होने वाली आमदनी पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों की मदद के लिए देगी. टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सहायता राशि का चेक प्रदान करेंगे. आईपीएल के 12वें संस्करण में पहला मुकाबला निवर्तमान चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आगामी शनिवार को यहां के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा.

चेन्नई सुपर किंग्स के निदेशक राकेश सिंह कहा कि टिकट बिक्री से होने वाली आमदनी पुलवामा हमले के शहीदों के परिवारों को दिया जाएगा. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘‘कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शहीदों के परिवारों को चेक प्रदान करेंगे.’’ आईपीएल के इस पहले मुकाबले के टिकट बिक्री शुरु होने के कुछ घंटों के भीतर ही बिक गए. चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफीशिलयल वेबसाइट और ट्विटर पर भी इस बात को शेयर किया है.

IPL 2019: धोनी की टीम के खिलाफ कोहली प्लेइंग इलेवन में इन खिलाड़ियों को करेंगे शामिल

IPL 2019: बैंगलोर के खिलाफ चेन्नई का पहला मैच, देखें क्या होगी प्लेइंग इलेवन

गौरतलब है कि गत 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद द्वारा किए गए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए. बता दें कि इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम ने सेना के सम्मान में मैच खेलते वक्त सेना की कैप पहनी थी.