नई दिल्ली: आईपीएल 2018 का 52वां मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में दिल्ली डेयरडेविल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जायेगा. इस मुकाबले के लिेए चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. इस मुकाबले के लिए चेन्नई ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक अहम बदलाव किया है. वहीं दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए हैं. Also Read - दिल्ली में कोरोना का नया रिकॉर्ड, 1 दिन में 1163 नए मामले सामने आए

Also Read - विराट कोहली ने कहा- मेरे कप्तान बनने के पीछे महेंद्र सिंह धोनी का बड़ा हाथ

टॉस जीतने वाली टीम चेन्नई ने इस मुकाबले के लिए डेविड विले की जगह लुंगी एन्गिडी को जगह दी है. वहीं दिल्ली ने जेसन रॉय की जगह ग्लैन मैक्सवेल और जूनियर डाला की जगह आवेश खान को मौका दिया है. इस मैच में चेन्नई के लिए शेन वॉटसन और अंबाती रायडू ओपनिंग करेंगे. Also Read - पायलट को हुआ कोरोना, मास्को जा रहा एयर इंडिया का विमान आधे रास्ते से दिल्ली लौटा

वहीं मध्यक्रम में महेन्द्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और सैम बिलिंग्स होंगे. गेंदबाजी के लिए अनुभवी हरभजन सिंह के साथ दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और रविन्द्र जडेजा होंगे. हालांकि जडेजा बल्लेबाजी भी अच्छी कर लेते हैं. दिल्ली के लिए ग्लैन मैक्सवेल और पृथ्वी शॉ ओपनिंग कर सकते हैं.

शेन वॉर्न को टिम पेन पर नहीं है भरोसा, कहा ज्यादा दिनों तक नहीं रह पायेंगे कप्तान

आईपीएल 2018 में चेन्नई ने शानदार प्रदर्शन किया. उसने अब तक 12 मैच खेले. इस दौरान टीम ने 8 मैचों में जीत हासिल की, जब कि 4 मैचों में हार का सामना किया है. चेन्नई पॉइंट टेबल में 16 पॉइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर है. आईपीएल प्लेऑफ में हैदराबाद और चेन्नई पहुंच चुकी हैं. इसमें दो और टीमों को शामिल होना है. दिल्ली इस दौड़ से बाहर हो चुकी है. इसलिए अगर वह यह मैच हार भी जाती है तो कोई विशेष फर्क नहीं पड़ेगा.

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी को जिम्बाब्वे ने बनाया कोच, हासिल कर चुके हैं यह बड़ी उपलब्धि

प्लेइंग इलेवन :

दिल्ली डेयरडेविल्स : पृथ्वी शॉ, ग्लैन मैक्सवेल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, अभिषेक शर्मा, विजय शंकर, हर्षल पटेल, अमित मिश्रा, संदीप लमिछाने, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान.

चेन्नई सुपरकिंग्स : शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, सुरेश रैना, एम.एस धोनी, सैम बिलिंग्स, रविन्द्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, लुंगी एन्गिडी.