नई दिल्ली : दिग्गज स्पिनर अनिल कुंबले का मानना है कि ईशांत शर्मा और चेतेश्वर पुजारा में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता है और उन्हें इस लीग का हिस्सा होना चाहिए था. ईशांत को हालांकि 12वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी टीम के लिए खरीदा है लेकिन पुजारा आईपीएल नीलामी में नहीं बिके थे.

कुंबले ने आईपीएल के आधिकारिक प्रसारणकर्ता के कार्यक्रम, में कहा, ” ईशांत के पास कौशल और आत्मविश्वास, दोनों हैं. उन्होंने हाल के दिनों में टेस्ट क्रिकेट में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और वह आईपीएल में जगह पाने के हकदार हैं. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ खिलाड़ी चूक जाते हैं.”

धोनी को देख बेकाबू हुई दिल्ली, बेटी जीवा बोली- Go पापा Go… VIDEO

कुंबले ने कहा, “टेस्ट खिलाड़ी जो ईशांत और पुजारा की तरह भारत के लिए खेल रहे हैं, उन्हें लीग का हिस्सा होना चाहिए. मुझे खुशी है कि आखिरकार ईशांत को खेलने का मौका मिला और वह अच्छा कर रहे हैं.”

धोनी भइया के स्टाइल में रिषभ पंत ने शेन वॉटसन को भेजा पवेलियन, VIDEO

कुंबले ने आईपीएल में युवा खिलाड़ियों के प्रतिभा की भी तारीफ की. उन्होंने कहा, “युवा खिलाड़ी निडर हैं. हमने देखा कि पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ किस तरह का प्रदर्शन किया था. इस तरह की प्रतिभा को देखना अद्भुत है.”