ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ (India vs Australia) टेस्‍ट सीरीज से पहले शनिवार को टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन काफी खराब रहा. पहले चेतेश्‍वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को चोट लगी. कुछ देर बाद पृथ्‍वी शॉ भी चोटिल हो गए. अंत में कंगारू बल्‍लेबाज मैथ्‍यू वेड को भी चोट लग गई। खासबात ये है कि सभी को एक ही नेट में प्रैक्टिस के दौरान चोट लगी।Also Read - IND A vs SA A Test Day 3: Abhimanyu Easwaran ने जड़ा शतक, ड्रॉ की ओर मुकाबला

Also Read - IPL 2022 Auction: दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने श्रेयस अय्यर को किया रिलीज, रिषभ पंत सहित ये 4 क्रिकेटर्स हुए रिटेन

टीम इंडिया को सात जनवरी से सिडनी में तीसरा टेस्‍ट मैच खेलना है. टीम अभी मेलबर्न में है. सिडनी में कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए टीम मैच से एक दिन पहले ही वहां पहुंचेगी. Also Read - IND vs NZ 1st Test, Day-1, Tea Live: काइल जेमिसन के मैजिक से मुश्किल में भारत, रहाणे-पुजारा-गिल आउट

ऑस्‍ट्रेलिया की क्रिकेट जर्नलिस्‍ट मिलिंडा फरेल ने न्‍यूज ब्रेक की. उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, “चेतेश्‍वर पुजारा के सीधे हाथ पर प्रैक्टिस के दौरान चोट लगी है और वो अंदर चले गए हैं. बाद में उन्‍होंने बताया पुजारा प्रैक्टिस के लिए बाकी आ गए हैं.”

कुछ देर बाद जानकारी मिली कि पृथ्‍वी शॉ भी प्रैक्टिस के दौरान इसी नेट्स पर चोटिल हो गए है. थ्रो-डाउन सेशन के दौरान उनके अंगूठे पर चोट लगी. कुछ देर के लिए स्थिति काफी खराब लग रही थी लेकिन बाद में वो भी प्रैक्टिस के लिए वापस आ गए.

बस इतने से भी दिन का समापन नहीं हुआ. बाद में ऑस्‍ट्रेलिया के सलामी बल्‍लेबाज मैथ्‍यू वेड भी उसी नेट पर चोटिल हुए जहां चेतेश्‍वर पुजारा और पृथ्‍वी शॉ को चोट लगी थी. उनके उलटे हाथ पर चोट लगी.