नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मोरिस ने कहा है कि वह आंद्रे रसेल की चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं. फिरोजशाह कोटला मैदान में शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच खेला जाना है. मोरिस ने मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “वह (रसेल) एक शानदार प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं. यह उस तरह का मामला है कि ‘अगर वह चूके तौ मैं मारूंगा’. मेरा दिमाग समय के साथ काम कर रहा है और मैं अपने ट्रेनिंग पर भरोसा करना चाहूंगा.”

उन्होंने कहा, “हमें एकसमान काम मिले हुए हैं. वह थोड़ी तेज बल्लेबाजी करते हैं. हमारा काम छक्के लगाना और विकेट लेना है. लेकिन, एक बल्लेबाज के रूप में शायद मुझसे ज्यादा उनपर जिम्मेदारी है.”

IPL 2019: युवराज ने छक्के जड़कर चहल को दिलाई स्टुअर्ट ब्रॉड की याद

यह पूछे जाने पर कि वह नए गेंद से गेंदबाजी करना पसंद करेंगे या फिर डेथ ओवरों में, उन्होंने कहा, “मैंने अपनी भूमिका को लेकर अभी बात नहीं की है. लेकिन, मैं ऑलराउंडर की भूमिका निभाना चाहता हूं. मुझे नहीं लगता है कि मैं नई गेंद से गेंदबाजी करूंगा या फिर डेथ ओवरों में करूंगा. मैं टीम में थोड़ी ऊर्जा लाना चाहता हूं और मैं इसके लिए उत्साहित हूं.”

IPL 2019: बुमराह की बॉलिंग के फैन हुए क्रुणाल, कहा- वो महान खिलाड़ी हैं

कोटला का विकेट इस सीजन में थोड़ी धीमी है और मोरिस ने भी इस बात पर सहमति जताई है. उन्होंने कहा, “सबसे बड़ा अंतर यह है कि यह विकेट थोड़ी धीमी है और यह टर्न होती है.” मोरिस के आने से विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की बल्लेबाजी क्रम में बदलाव हो सकता है. मोरिस ने कहा कि पंत एक अच्छे बल्लेबाज हैं औ वह किसी भी स्थिति में बल्लेबाजी कर सकते हैं.