क्रिस मॉरिस ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया, टाइटन्स टीम के कोच बने

34 साल के क्रिस मॉरिस ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में दक्षिण अफ्रीका के लिए 4 टेस्ट, 42 वनडे और 23 टी20 मैच खेले हैं। 

Published: January 11, 2022 1:11 PM IST

By Gunjan Tripathi | Edited by Gunjan Tripathi

क्रिस मॉरिस ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया, टाइटन्स टीम के कोच बने
क्रिस मॉरिस (BCCI)

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रिस मॉरिस (Chris Morris) ने मंगलवार को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया। मॉरिस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये खबर फैंस के साथ शेयर की। साथ ही उन्होंने बताया कि वो घरेलू टीम टाइटन्स के साथ बतौर कोच काम करेंगे।

Also Read:

मॉरिस ने अपनी पोस्ट में लिखा, “आज मैं क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान करता हूं! उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने मेरे सफर में एक भूमिका निभाई है चाहे वो बड़ी हो या छोटी… ये एक मजेदार सवारी रही है! @Titanscricket में कोचिंग की भूमिका निभाने पर खुशी हुई #lifebeginsnow”

View this post on Instagram

A post shared by Chris Morris (@tipo_morris)

34 साल के मॉरिस ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में दक्षिण अफ्रीका के लिए 4 टेस्ट, 42 वनडे और 23 टी20 मैच खेले हैं। मॉरिस ने नाम 40 वनडे मैचों में 48 विकेट और 467 रन हैं। वहीं टी20 अंतरराष्ट्रीय में उन्होंने 23 मैचों में 34 विकेट लेने के साथ 133 रन बनाए हैं।

टी20 क्रिकेट की बात करें तो मॉरिस ने दुनिया भर की अलग अलग लीगों में खेले कुल 234 मैचों में 290 विकेट लेने के साथ 1868 रन बनाए हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 11, 2022 1:11 PM IST