नई दिल्ली.  स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो अब अपने क्लब को छोड़कर इटालियन क्लब जुवेंट्स के लिए खेल सकते हैं. बीबीसी रिपोर्ट के मुताबिक, रियल मेड्रिड रोनाल्डो को लेकर जुवेंट्स से मिले 100 करोड़ यूरो (लगभग आठ अरब रुपये) ऑफर पर विचार कर रहा है. रोनाल्डो ने अपने क्लब के लिए अब तक सर्वाधिक 451 गोल किए हैं. इसके अलावा उन्होंने मई में मेड्रिड के साथ पांचवां चैंपियंस लीग का खिताब जीता था.

पांच बार के बेलन डी ओर पुरस्कार विजेता रोनाल्डो अगर 100 करोड़ यूरो (लगभग आठ अरब रुपये) में जुवेंट्स के साथ करार करते हैं तो जुवेंट्स के लिए यह सबसे बड़ा करार होगा. क्लब ने इससे पहले अर्जेटीना के फारवर्ड गोंजालो हिग्यूएन के साथ 2016 में 90 करोड़ यूरो का करार किया था. इसके अलावा यह रियल मेड्रिड द्वारा मैनचेस्टर युनाटेड को दी गई राशि से भी अधिक होगी. रियल मेड्रिड ने 2009 में 80 करोड़ यूरो में रोनाल्डो को मैनचेस्टर युनाटेड से खरीदा था.

मीडिया में ऐसी खबरें आ रही है कि रोनाल्डो अपने क्लब के साथ खुश नहीं है. इससे पहले रोनाल्डो कई मौकों पर एलान कर चुके हैं कि वह क्लब को छोड़ना चाहते हैं. चैंपियंस लीग खिताब जीतने के बाद रोनाल्डो ने कहा था कि रीयल मेड्रिड के लिए खेलना उनके लिए शानदार रहा है. हालांकि जुवेंट्स और रियल मेड्रिड ने इस करार पर कोई आधिकारिक जवाब नहीं दिया है. पुर्तगाल फुटबाल टीम के कप्तान रोनाल्डो ने रूस में जारी फीफा विश्व कप में हैट्रिक लगाई थी लेकिन इसके बावजूद टीम को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है.