विश्व कप टूर्नामेंट से भारतीय टीम के बाहर होने के बाद से क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की वापसी को लेकर कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने खुलकर प्रतिक्रिया दी है। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत के बाद मीडिया के सामने आए कोच शास्त्री का कहना है कि धोनी के भविष्य के बारे में कोई भी कयास लगाने से पहले सभी को आईपीएल का इंतजार करना चाहिए।

कोच ने कहा, “ये निर्भर करता है कि वो कब खेलना शुरू करते हैं और आईपीएल में कैसा खेलते हैं। वहीं दूसरे खिलाड़ी विकेटकीपिंग में क्या कर रहे हैं और धोनी के मुकाबले उनकी फॉर्म क्या है। आईपीएल बड़ा टूर्नामेंट होगा क्योंकि आपके लगभग 15 खिलाड़ी तय हो चुके होंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं कह सकता हूं कि आईपीएल के बाद आपकी टीम लगभग तय हो जाएगी। साथ ही मैं ये कहना चाहता हूं कि कौन कहां है इस बारे में कयास लगाने के बजाए आईपीएल तक का इंतजार करें। इसके बाद ही आप फैसला करने की स्थिति में होंगे कि देश में सर्वश्रेष्ठ 17 कौन हैं।”

मार्च 2020 में मैदान पर वापसी कर सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी!

वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए भारतीय वनडे और टी20 टीम से बाहर हो चुके धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे। धोनी की कप्तानी में आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक सीएसके तीन खिताब जीत चुकी है। अब शास्त्री के इस बयान के बाद अगले सीजन धोनी के प्रदर्शन पर सभी की निगाहें रहेंगी।