नई दिल्ली. न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज के लिए 13 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है. न्यूजीलैंड की T20 टीम में ऑलराउंडर कोरे एंडरसन और विकेटकीपर बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स की वापसी हुई है, जबकि अनुभवी सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल इंजरी की वजह से बाहर हो गए हैं. एंडरसन और फिलिप्स फिलहाल न्यूजीलैंड A टीम के साथ जुड़े हैं . अब तक 8 T20I खेलने वाले ग्लेन फिलिप्स को टीम में चांस मार्टिन गुप्टिल की इंजरी की वजह से मिला है. उन्होंने पिछले हफ्ते पाकिस्तान A के खिलाफ T20 सीरीज में 2 हाफ सेंचुरी भी जमाई थी.

इंजरी के बाद एंडरसन की वापसी

कोरे एंडरसन ने भी टीम में लंबी इंजरी के बाद वापसी कर रहे हैं. उन्हें बैक इंजरी थी. एंडरसन ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच पिछले साल चैंपियंस ट्रॉफी में खेला था. यानी, इस साल वो अपना पहला इंटरनेशनल मुकाबला खेलेंगे. हाल ही में उन्होंने कहा कि उनका पूरा फोकस व्हाइट बॉल क्रिकेट में बेहतर करने पर है ताकि वो अगले साल वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा बन सके.

गुप्टिल की जगह फिलिप्स

न्यूजीलैंड टीम के सलेक्टर गेविन लार्सन ने कहा, ” कोरे और ग्लेन अच्छे फॉर्म में हैं और UAE की लोकल कंडीशन में पिछले हफ्तों से बेहतर कर रहे हैं. उनके सलेक्शन से टीम को बेहतर बैलेंस मिला है. मार्टिन गुप्टिल की इंजरी के बावजूद हमने 3 की जगह 2 खिलाड़ियों का ही चयन किया और 13 की टीम बनाई. हम आशान्वित हैं कि मैदान पर हम इसकी भरपाई कर लेंगे.”

पाकिस्तान से T20 सीरीज के लिए कीवी टीम:

केन विलियम्सन (कप्तान), कोरे एंडरसन, मार्क चैंपमैन, कॉलिन डि ग्रैडहोमी, लॉकी फर्ग्यूसन, एडम मिल्ने, कॉलिन मुनरो, गेल्न फिलिप्स, सेठ रैंस, टिम सिफर्ट, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, रॉस टेलर