कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे के कारण भारतीय बैडमिंटन संघ (BAI) ने इस महामारी से बचने के लिए अपने दफ्तार को 23 मार्च से बंद करने की घोषणा की. Also Read - अगर IPL 2020 टूर्नामेंट को आगे नहीं बढ़ाया गया तो यह बहुत बड़ी 'नाकामी' होगी : बटलर

भारतीय बैडमिंटन संघ द्वारा जारी प्रेस रिलीज में कहा गया,‘‘कोरोनावायरस महामारी और खेल मंत्रालय और भारत सरकार के निर्देशों पर अमल करते हुए भारतीय बैडमिंटन संघ ने 23 मार्च से कार्यालय बंद करने का फैसला लिया है .’’ Also Read - हरभजन सिंह चाहते हैं कि आईपीएल का आयोजन हो लेकिन.....

BAI महसचिव अजय के सिंघानिया ने कहा कि 31 मार्च को स्थिति की समीक्षा की जायेगी. ‘‘हालात की समीक्षा करने और विभिन्न पक्षों से बात करने के बाद यह तय किया गया कि विकल्प है. हमारे स्टाफ की सेहत और सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है.’’ Also Read - Coronavirus Alert: आधे से ज्यादा मरीजों में नहीं दिखते कोरोनावायरस के लक्षण, पर होता है उन्हें संक्रमण, कितना बढ़ा खतरा?

पढ़ें:- विदेशों में जीत की आदत डालने के लिए करनी होगी काफी मेहनत: सुनील गावस्‍कर

भारत में अबतक कोरानावायरस से संक्रमण के डेढ़सो से अधिक मामले सामने आ चुके हैं. अबतक भारत में तीन लोगों की इस वायरस के चलते मौत हो चुकी है. इससे पहले बीसीसीआई भी अपने दफ्तार में कोरोनावायरस के चलते ही ताला लगा चुका है.

पढ़ें:- जब युवराज सिंह ने खेली करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी, कहा- ‘भले ही मैं मर जाऊं, भारत विश्व कप जीतेगा’

भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी अपने घर पर आराम कर रहे हैं. सभी को यह हिदायद दी गई है कि वो अपने घर से बाहर न निकलें. कोरोनवायरस के कारण ही भारत-साउथ अफ्रीका सीरीज को बीच में ही स्‍थगित कर दिया गया. आईपीएल 2020 पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं. आईपीएल को तय कार्यक्रम 29 मार्च से आगे बढ़ा दिया गया है.