वैश्विक महामारी कोविड-19 से इस समय पूरी दुनिया चिंतित है. कोरोनावायरस की चपेट में आकर दुनिया में अब तक 11 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इसकी वजह से दुनिया में लगभग सभी खेल प्रतियोगिताएं या तो स्थगित कर दी गई हैं या उन्हें रद्द कर दिया गया है. Also Read - Hungarian GP: फॉर्मूला वन चैंपियन लुइस हेमिल्टन ने 8वीं बार जीता हंगरी ग्रां प्री, माइकल शूमाकर के इस रिकॉर्ड की बराबरी की

फॉर्मूला-1 चैंपियन लुइस हेमिल्टन ने दो कोरोना पीड़ित व्यक्तियों के संपर्क में आने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है. हेमिल्टन ने हालांकि साफ कर दिया है कि उनके अंदर कोरोना का कोई लक्षण नहीं है. छह बार के विश्व चैंपियन हेमिल्टन ने शनिवार को सोशल मीडिया पर यह जानकार दी. Also Read - ऑस्ट्रिया से शुरू होगा फार्मूला वन सीजन, रद्द हुई फ्रेंच ग्रैंड प्रिक्स


हेमिल्टन के मुताबिक उन्हें खुद को एकांतवास में रखे हुए एक सप्ताह बीत गया है. हेमिल्टन के मुताबिक वह कुछ समय पहले एक्टर एल्बा और जस्टिन थ्रूडो की पत्नी सोफी से मिले थे, जो कोरोना पीड़ित पाए गए हैं.

लंबे ब्रेक के बाद MS Dhoni की वापसी आसान नहीं होगी: वेंकटपति राजू

लंदन में 4 मार्च को आयोजित एक कार्यक्रम में हेमिल्टन इन दोनों से मिले थे. इसके बाद वह एफ-1 सीजन की पहली रेस के लिए आस्ट्रेलिया गए थे, लेकिन यह रेस बाद में रद्द कर दी गई थी.

अतुल बेडेडे बड़ौदा महिला क्रिकेट टीम के कोच पद से हुए सस्पेंड, जानिए वजह

हेमिल्टन ने साफ किया है कि उनके अंदर कोरोना का कई लक्षण नहीं है लेकिन इसके बावजूद वह खुद को 13 मार्च से आइसोलेट किए हुए हैं. इस संक्रमण से दुनिया में लगभग 3 लाख लोग पीड़ित हैं.