कोविड-19 वायरस से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) गुरुवार को डिस्चार्ज हो गए हैं। मास्टर ब्लास्टर ने ट्विटर के जरिए अपने अस्पताल से घर लौटने की जानकारी दी। पूर्व क्रिकेटर ने अस्पताल के स्टाफ को शुक्रिया कहा और बताया कि वो आइसोलेशन में रहकर आराम करेंगे।Also Read - थाईलैंड में छुट्टियां मना रही है सचिन की प्रिंसेस, फूलों की दुकान पर बनाई क्‍यूट सी Reel

तेंदुलकर ने ट्वीट किया, “मैं अभी अस्पताल से घर आया हूं, अभी आइसोलेशन में ही रहूंगा और आराम करूंगा। मेरे स्वास्थ्य के लिए दुआ और प्रार्थना करने वालों का शुक्रिया करना चाहूंगा। मैं मेडिकल स्टाफ का भी शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरा ध्यान रखा और इन मुश्किल हालातों में पिछले एक साल से लगातार काम कर रहे हैं।” Also Read - भारत ने अपनी 90% वयस्क आबादी का पूर्ण टीकाकरण किया: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ मनसुख मंडाविया

Also Read - चेतेश्वर पुजारा ने जड़ा अर्धशतक, तीसरे दिन तक भारत ने हासिल की 257 रन की लीड

क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले तेंदुलकर 27 मार्च को कोविड-19 पॉजिटिव हुए थे और उसके कुछ दिन बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। 2 अप्रैल को किए एक ट्वीट में उन्होंने इस बात की पुष्टि की थी।

उन्होंने लिखा था, “आपकी प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। मेडिकल एक्सपर्ट्स का सलाह और सावधानी बरतते हुए मैं अस्पताल में भर्ती हुआ हूं। मैं कुछ दिनों में घर लौटूंगा। आप सभी अपना ध्यान रखें।”

तेंदुलकर के कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद पूर्व क्रिकेटरों एस बद्रीनाथ, यूसुफ पठान और इरफान पठान के कोविड पॉजिटिव होने की खबर सामना आई। दरअसल ये सभी खिलाड़ी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दौरान इंडिया लेजेंड्स टीम के लिए एक साथ खेल रहे थे।