Ashes 2021- एशेज फास्ट बॉलरों का दौरा, जिसे कोई भी मिस करना नहीं चाहता: Jofra Archer

चोट के चलते एशेज से बाहर हुए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा कि कोई भी तेज गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया का दौरा मिस करना नहीं चाहता.

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया में एशेज सीरीज की आज शुरुआत हो गई है. इस बीच चोट के कारण क्रिकेट से बाहर चल रहे इंग्लैड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) इस नामी सीरीज में न खेल पाने से दुखी हैं. इस युवा तेज गेंदबाज ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया का दौरा कुछ ऐसा है, जिसे एक तेज गेंदबाज कभी भी मिस करना नहीं चाहेगा. 26 वर्षीय जोफ्रा आर्चर चोट के कारण इस साल अगस्त से क्रिकेट से दूर हैं.

Advertising
Advertising

आर्चर ने चैनल सेवन के साथ बातचीत में कहा, 'गेंद को सीम करते और थोड़ा उछाल लेते देखना कठिन था, क्योंकि यह वास्तव में एक तेज गेंदबाज का दौरा है, जिसे आप मिस नहीं करना चाहते हैं.'

आर्चर को यकीन नहीं था कि इंग्लैंड ने स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) और जेम्स एंडरसन (James Anderson) को एशेज के पहले टेस्ट से बाहर रखा गया है, लेकिन कप्तान जो रूट (Joe Root) के निर्णय लेने पर उन्होंने विश्वास दिखाया है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

गाबा में चल रहा टेस्ट, 2006 में बॉक्सिंग डे टेस्ट के बाद पहला एशेज टेस्ट है, जिसमें इंग्लैंड के प्लेइंग इलेवन में एंडरसन या ब्रॉड में से कोई भी शामिल नहीं है.

Advertisement

हालांकि एशेज सीरीज का पहला दिन इंग्लैंड के लिए निराशाजनक बीता. ब्रिसबेन के गाबा टेस्ट में खेले जा रहे पहले टेस्ट के पहले ही दिन इंग्लैंड की टीम दिन के पहले ही दो सत्र में सिर्फ 147 बनाकर ढेर हो गई.

चायकाल के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम इससे पहले बैटिंग पर उतरती कि इससे पहले ही मैदान पर बारिश ने दस्तक ने दी और फिर लंबे इंतजार के बाद भी खेल दोबारा शुरू नहीं हो पाया. ऐसे में अंपायरों ने पहले दिन का खेल समाप्त घोषित कर दिया.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 8, 2021 4:02 PM IST

Updated Date:December 8, 2021 4:02 PM IST

Topics