AUS vs ENG, 4th Test: 28 महीनों बाद मिला टीम में मौका, Usman Khawaja ने जड़ा शतक, झूम उठीं वाइफ Rachel McLellan

AUS vs ENG 4th Test, उस्मान ख्वाजा ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में शतकीय पारी खेली. उस्मान करीब 28 महीनों बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे थे, जिसमें उन्होंने खुद को साबित किया. उस्मान ख्वाजा के शतक जड़ने पर वाइफ ने उनको चीयर किया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Published: January 6, 2022 4:08 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Rajender Gusain

AUS vs ENG, 4th Test: 28 महीनों बाद मिला टीम में मौका, Usman Khawaja ने जड़ा शतक, झूम उठीं वाइफ Rachel McLellan
उस्मान ख्वाजा ने इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट में शतक जड़ा.

The Ashes, 2021-22, Australia vs England, 4th Test: ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) पर एशेज सीरीज का चौथा मैच खेला जा रहा है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने शानदार लीड बना रखी है. मेजबान टीम को बढ़त दिलाने में उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) का अहम योगदान रहा, जिन्होंने 260 गेंदों में 13 चौकों की मदद से 137 रन की पारी खेली.

Also Read:

ट्रेविस हेड के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उस्मान ख्वाजा को चौथे टेस्ट में मौका मिला है. उस्मान ख्वाजा ने इससे पहले अग्सत 2019 में टेस्ट आखिरी टेस्ट खेला था. अब 28 महीनों बाद जब ख्वाजा को ऑस्ट्रेलियाई टीम में मौका मिला, तो शानदार शतक जड़कर खुद को साबित कर दिखाया.

स्टेडियम में उस वक्त उस्मान ख्वाजा की वाइफ रशेल मैकलेलन (Rachel McLellan) अपनी बेटी के साथ मौजूद थीं. जैसे ही उस्मान ख्वाजा ने शतक जड़ा. वाइफ ने खड़े होकर चीयर किया.

मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 416/8 के स्कोर पर पारी घोषित की. टीम के लिए उस्मान ख्वाजा (137) के अलावा स्टीव स्मिथ ने 67 रन की पारी खेली. विपक्षी टीम की ओर से स्टुअर्ट ब्रॉड ने सर्वाधिक 5 शिकार किए.

इसके जवाब में दूसरे दिन की समाप्ति तक इंग्लैंड ने बगैर कोई विकेट गंवाए 13 रन बना लिए हैं. हसीब हमीद और जैक क्रॉली 5-5 रन बना चुके हैं. ऑस्ट्रेलिया ने 5 मुकाबलों की इस हाईवोल्टेज सीरीज पर 3-0 से कब्जा जमा लिया है. ऐसे में इंग्लैंड सम्मान बचाने उतरी है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 4:08 PM IST