AUS vs ENG 5th Test: पैट कमिंस ने किया साफ, अंतिम टेस्‍ट का हिस्‍सा बनेंगे उस्‍मान ख्‍वाजा

उस्‍मान ख्‍वाजा ने सिडनी टेस्‍ट की दोनों पारियों में शतक जड़कर ऑस्‍ट्रेलिया की टीम में सफल वापसी की। उन्‍हें ढाई साल बाद टीम में मौका मिला था.

Published: January 13, 2022 12:13 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Sandeep Gupta

Usman Khawaja @ Twitter
Usman Khawaja @ Twitter

सिडनी टेस्‍ट के माध्‍यम से ऑस्‍ट्रेलिया की टीम (Australia Cricket Team) में शानदार वापसी करने वाले उस्‍मान ख्‍वाजा (Usman Khawaja) इंग्‍लैंड के खिलाफ पांचवें एशेज टेस्‍ट (AUS vs ENG Test) के दौरान भी प्‍लेइंग इलेवन का हिस्‍सा होंगे. इस बात का खुलासा कप्‍तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने किया. ख्‍वाजा को ढाई साल बाद कंगारू टीम में जगह दी गई थी. उन्‍होंने दोनों पारियों में शतक जड़ अपनी मजबूत बल्‍लेबाजी का लोहा मनवाया. हालांकि इसके बावजूद भी इंग्‍लैंड की टीम (England Cricket Team) मैच को ड्रॉ कराने में सफल रही. ऑस्‍ट्रेलिया महज एक विकेट से मैच अपने नाम करने से चूक गया.

Also Read:

पैट कमिंस ने गुरुवार को पुष्टि की कि ट्रैविस हेड कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे. अब वे ठीक हैं, टीम में वापसी करेंगे और नंबर पांच स्थान में खेलेंगे. ख्वाजा शानदार फॉर्म में हैं और उन्होंने सिडनी में चौथे टेस्ट में दोनों पारियों में शतक लगाया था. वहीं, हैरिस पांचवे टेस्ट में नहीं खेलेंगे.

हैरिस, जिन्होंने एमसीजी में कम स्कोर वाले तीसरे टेस्ट में अपने टेस्ट का उच्च स्कोर 76 रन बनाया. उन्होंने 14 टेस्ट के दौरान एक भी शतक नहीं बनाया. ऑस्‍ट्रेलिया की टीम पहले ही 3-0 से एशेज सीरीज पर कब्‍जा कर चुकी है. आखिरी टेस्‍ट में कंगारुओं के पास इस सीरीज को 4-0 से जीत के साथ खत्‍म करने का मौका है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 13, 2022 12:13 PM IST