BAN vs PAK: दूसरे टेस्ट में जवाद तूफान का असर, बारिश ने धोया तीसरे दिन का खेल, ड्रॉ की ओर बढ़ा मैच

BAN vs PAK 2nd Test Match Day 3 Abandoned Due To Rain बंगाल की खाड़ी में आए चक्रवाती तूफान जवाद के चलते दूसरा टेस्ट मैच ड्रॉ की ओर बढ़ रहा है.

Advertisement

तीन टी20 इंटरनेशनल मैच और दो टेस्ट मैच की सीरीज खेलने बांग्लादेश दौरे पर आई पाकिस्तान का दूसरे टेस्ट में जवाद तूफान ने मजा किरकिरा कर दिया है. तीन टी20 मैचों में बांग्लादेश को 3-0 से धोने के बाद पहले टेस्ट में भी उसने मेजबान टीम को 8 विकेट से धूल चटाई थी. उसका इरादा टेस्ट सीरीज में उसके क्लीनस्वीप करने का था. लेकिन जवाद तूफान ने उसके अरमानों को ही धोता दिख रहा है. सोमवार को हुई लगातार बारिश ने तीसरे दिन का खेल शुरू भी नहीं हो पाया और बिना एक भी गेंद फेंके दिन का खेल रद्द करना पड़ा.

Advertising
Advertising

लंच के नियमित ब्रेक के लगभग 90 मिनट बाद दिन का खेल रद्द करने की घोषणा की गई, जब चक्रवात जवाद के कारण हो रही बारिश के रुकने की कोई संभावना नजर नहीं आ रही थी. अब तक मैच के प्रत्येक दिन भारी बारिश हुई है.

पहले दिन के तीसरे सत्र का खेल बारिश और खराब रोशनी के कारण नहीं हो पाया था, जबकि दूसरे दिन सिर्फ 6.2 ओवर का खेल हो पाया. अगले 24 घंटे में बांग्लादेश के कई हिस्सों में बारिश या गरज के साथ छींटे पड़ने की भविष्यवाणी की गई है, जिससे मैच ड्रॉ की ओर बढ़ता दिख रहा है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 63.2 ओवर में दो विकेट पर 188 रन बनाए हैं. कप्तान बाबर आजम 71 जबकि अजहर अली 52 रन बनाकर खेल रहे हैं. पाकिस्तान ने पहला टेस्ट 8 विकेट से जीता था और दो टेस्ट की सीरीज में 1-0 से आगे चल रहा है.

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 6, 2021 11:04 PM IST

Updated Date:December 6, 2021 11:04 PM IST

Topics