BCCI मुख्यालय में भी पहुंचा कोरोना, अगले 3 दिन ऑफिस की छुट्टी

मुंबई एक बार फिर देश के सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित इलाकों में से एक हैं. BCCI मुख्यालय समेत महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन में कोरोना के मामले सामने आने के बाद अगले 3 दिनों दोनों ऑफिस बंद रहेंगे.

Published: January 7, 2022 4:06 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Arun Kumar

BCCI मुख्यालय में भी पहुंचा कोरोना, अगले 3 दिन ऑफिस की छुट्टी
BCCI @Twitter

देश में कोविड- 19 वायस (Covid 19) ने एक बार फिर लहर का रूप ले लिया है. बीते 10 दिनों में यहां इस वायरस ने ऐसी तेजी पकड़ी है कि इसकी रफ्तार काबू होती नहीं दिख रही है. इसके चलते देश में घरेलू क्रिकेट के सभी कार्यक्रम रोक दिए हैं. मुंबई देश का सबसे ज्यादा प्रभावित शहर है और यहां रोजाना 20,000 से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. बीसीसीआई का मुख्यालय भी इसी शहर में है और एक बार फिर यह भी इस वायरस की चपेट में आ गया है.

Also Read:

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में स्थिति बीसीसीआई मुख्यालय को अगले 3 दिन तक बंद कर दिया गया है क्योंकि यहां के 3 स्टाफ मेंबर्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. स्पोर्ट्सस्टार की एक खबर के मुताबिक, बीसीसीआई के अलावा मुंबई क्रिकेट असोसिएशन (MCA) का ऑफिस भी यहीं है और इसके 15 स्टाफ सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

इसलिए एमसीए ऑफिस भी अगले 3 दिन बंद रहेगा. सभी पॉजिटिव सदस्यों ने खुद को घर में क्वॉरंटीन कर लिया है. खबर है कि बीसीसीआई के जो 3 स्टाफ सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं उनमें से एक क्रिकेट ऑपरेशन से जुड़ा है, जबकि बाकी 2 सदस्य फाइनेंस डिपार्टमेंट के हैं.

हाल ही बोर्ड घरेलू टूर्नामेंट की तैयारियों में जुटा था. लेकिन रणजी ट्रॉफी की तैयारियों के दौरान ही कुछ टीमों में कोरोना के मामले सामने आने लगे, इसके चलते बोर्ड ने रणजी ट्रॉफी, कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी और सीनियर महिला टी20 लीग को स्थगित करने का का फैसला किया था.

बोर्ड ने पहले ही साफ कर दिया है कि वह अपने खिलाड़ियों, सपॉर्ट स्टाफ अंपायरों और स्टाफ सदस्यों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करेगा. इसलिए अगले आदेश तक तीनों टूर्नामेंट स्थगित रहेंगे.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 7, 2022 4:06 PM IST