BBL- 2021-22: Big Bash League में बढ़ रहे कोरोना के मामले, स्थगित हो सकती है लीग

बिग बैश लीग में आए दिन कोरोना वायरस के नए-नए मामले सामने आ रहे हैं. लीग में अब तक 3 मैच इस वायरस के संक्रमण के कारण स्थगित करने पड़े हैं.

Published: January 7, 2022 2:40 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Arun Kumar

BBL- 2021-22: Big Bash League में बढ़ रहे कोरोना के मामले, स्थगित हो सकती है लीग
बिगबैश लीग @Twitter

ऑस्ट्रेलिया की टी20 लीग बिग बैश लीग (BBL) में लगातार कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में इस सीजन इस लीग के आयोजन को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं. यह लीग अपने आधे मुकाम पर पहुंच चुकी है. लेकिन बीते कुछ दिनों में कुछ फ्रैंचाइजियों के खिलाड़ी एक-एक कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. मेलबर्न स्टार्स (MS) में एक दर्जन से अधिक कोरोना के मामले सामने आने के बाद टूर्नामेंट में सिडनी सिक्सर्स (SS) ने अपने शिविर के भीतर निगरानी बढ़ा दी है, जिससे उन्हें क्लब क्रिकेटरों की ओर रुख करने और राज्य की अनदेखी करने के लिए मजबूर होना पड़ा.

Also Read:

5 दिसंबर से शुरू हुई यह लीग अपने आधे से ज्यादा सफर तय कर चुकी है लेकिन लीग की कुछ टीमों में लगातार संक्रमण फैलने के कारण अब तक 3 मैच स्थगित करने पड़े हैं और इसके चलते इस लीग पर भी स्थगित होने का खतरा मंडराने लगा है.

स्टार्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के अलावा, तीन अन्य बीबीएल टीमों ने कोविड मामलों की सूचना दी, जिसमें ब्रिस्बेन हीट (BH) को 4 जनवरी को गोल्ड कोस्ट पर सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ अपने मैच से हटने के लिए मजबूर किया गया था. वहीं, कोरोना संक्रमित वाली रिपोर्ट में सिडनी सिक्सर्स भी शामिल हो गए हैं.

सिक्सर्स के तेज गेंदबाज जैक्सन बर्ड ने कहा कि वह और उनके साथी बीबीएल सीजन के भविष्य के साथ-साथ अपने व्यक्तिगत स्वास्थ्य को लेकर भी चिंतित हैं. बर्ड ने शुक्रवार को सेन रेडियो के एक शो ब्रेकफास्ट में कहा, ‘हमें कोरोना को लेकर थोड़ी सी चिंता है. हर कोई इसकी चपेट में आ रहा है. मुझे लगता है कि इसे लेकर पूरी टीम जल्द ही सोचने की जरूरत है.’

पिछले सप्ताह में कई बीबीएल मैचों में मेलबर्न स्टार्स के सबसे अधिक प्रभावित होने के बाद स्थगित कर दिया गया है. यहां तक कि उनके कप्तान ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे. सिडनी सिक्सर्स को 9 जनवरी को पर्थ स्कॉर्चर्स से खेलना है.

(इनपुट: एजेंसी)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 7, 2022 2:40 PM IST