Caribbean Premier League 2021, Trinbago Knight Riders vs Guyana Amazon Warriors, 11th Match: कैरेबियन प्रीमियर लीग के दौरान फील्डर द्वारा शानदार कैच देखने को मिला है, जिसकी सभी तारीफ कर रहे हैं. ये वाकया त्रिनिदाद नाइट राइडर्स और गुयाना अमेजन वॉरियर्स के बीच खेला गया, जो इस सीजन का 11वां मैच था. इस मुकाबले के दौरान अकील हुसैन (Akeal Hosein) ने बाउंड्री के करीब सुपरमैन की तरह शानदार कैच लपका, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.Also Read - CPL 2021: Dwayne Bravo ने जीता 15वां T20 खिताब, एक ही मैच में लगा दी रिकॉर्ड की झड़ी

वॉरियर्स की पारी का 18वां ओवर रवि रामपाल के हाथों में था. दूसरी गेंद पर निकलस पूरन ने गेंद को हवा में उठा दिया और बाउंड्री के बेहद करीब खड़े अकील हुसैन ने सुपरमैन की तरह हवा में उछलकर बाउंड्री के पार जाती बॉल को एक हाथ से लपक लिया. Also Read - CPL 2021: St Kitts and Nevis Patriots ने रच दिया इतिहास, अंतिम गेंद पर जीता पहला CPL खिताब

Also Read - CPL 2021: Chris Gayle ने मारा जोरदार शॉट, बैट के हुए 2 टुकड़े, खिलाड़ी हैरान

बता दें कि मुकाबले में वॉरियर्स ने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को सुपर ओवर में मात दी. वॉरियर्स और नाइट राइडर्स दोनों ने 20 ओवर में नौ विकेट पर 138 रन का समान स्कोर खड़ा किया था. सुपर ओवर में नाइट राइडर्स की ओर से सुनील नारायण ने सिर्फ छह रन दिए. गुयाना ने शेफर्ड को गेंद थमाई और उन्होंने सिर्फ चार रन देकर अपनी टीम को जीत दिला दी.

नाइट राइडर्स की टीम मोहम्मद हफीज (18 रन पर तीन विकेट) और शेफर्ड (24 रन पर तीन विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने कभी बड़ा स्कोर खड़ा करने की स्थिति में नहीं दिखी. टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए. कोलिन मुनरो (32) और सुनील नारायण (21) अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में बदलने में नाकाम रहे. इसुरू उदाना ने अंत में नौ गेंद में 21 रन की पारी खेलकर टीम का स्कोर 130 रन के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई.

इसके जवाब में रवि रामपाल (29 रन पर चार विकेट) और नारायण (नौ रन पर दो विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने गुयाना की टीम ने भी लगातार विकेट गंवाए. टीम को अंतिम गेंद पर जीत के लिए दो रन की जरूरत थी, लेकिन इमरान ताहिर (02) एक रन बनाकर रन आउट हो गए.