Dinesh Karthik Become Father of Twin Boys: भारतीय टीम के सीनियर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के घर में बेहद खास खुशियां आई हैं. दिनेश कार्तिक पिता बन गए हैं और उनके घर पर एक साथ दोहरी खुशियों का मौका आया है. कार्तिक की पत्नी और मशहूर स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल (Dipika Pallikal) ने जुड़वा बच्चो को जन्म दिया है. गुरुवार को इस कपल ने अपने-अपने टि्वटर हैंडल पर अपने फैन्स के साथ इस खबर का साझा कर सभी का दिल खुश कर दिया.Also Read - IPL 2022 Retention: MS Dhoni, Virat Kohli और Kane Williamson हुए रिटेन, यहां है पूरी लिस्ट

दिनेश कार्तिक और दिपिका पल्लीकल ने साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों से शादी की थी. दिनेश कार्तिक और दीपिका ने फैन्स को बताया कि अब वह तीन से पांच हो गए हैं. दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर घर के पांचों सदस्यों की तस्वीर साझा की है. Also Read - IPL 2022 Retention List: एक दिन पहले भी रिटेन क्रिकेटर्स का खुलासा नहीं कर रही है फ्रेंचाइजी, इन्‍हें लेकर है उलझन

Also Read - रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, कीरोन पोलार्ड के साथ इशान किशन को रीटेन करेगी मुंबई इंडियंस: इरफान पठान

इस ट्वीट में लिखा गया, ‘और यह ऐसा है कि 3 अब 5 हो गए हैं. दीपिका और मुझे दो बेटे नसीब हुए हैं.’ इस कपल ने अपने दोनों नवजात बच्चों का नाम भी उजागर कर दिया है. एक बेटे का नाम कबीर पल्लीकल कार्तिक, जबकि दूसरे का नाम जियान पल्लीकल कार्तिक रखा है. उन्होंने लिखा, ‘इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते थे.’ इस कपल ने बच्चों के सरनेम में माता और पिता दोनों का सरनेम शामिल किया है.

बता दें अपनी तस्वीर में इस कपल ने घर के पांचों सदस्यों की तस्वीर साझा की है. घर का तीसरा सदस्य उनका पेट्स है, जो दीपिका और दिनेश के साथ नवजात बच्चों के बीच में बैठा दिखाई दे रहा है.

डीके हाल ही में यूएई में संपन्न हुई टी20 लीग आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का हिस्सा रहे हैं. उनकी टीम ने इस साल फाइनल मैच खेला था और वह इस टूर्नामेंट की उपविजेता टीम रही है. दिनेश कार्तिक साल 2019 वर्ल्ड कप के बाद से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं रहे हैं. लेकिन वह घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में खेलकर टीम इंडिया में वापसी की अपनी कोशिशें लगातार कर रहे हैं.