Live Score and Updates DC vs SRH IPL 2021: Ball by Ball Commentary of Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad

आईपीएल 2021 के आज दिल्‍ली कैपिटल्‍स के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की चुनौती है. हैदराबाद के टी नटराजन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम के सभी क्रिकेटर्स में थोड़ी बहुत आशंका जरूर होगी लेकिन केन विलियमसन की कप्‍तानी वाली इस फ्रेंचाइजी को तमाम तरह के दबाव से बाहर निकलते हुए मैदान पर अच्‍छा प्रदर्शन करना ही होगा.Also Read - Highlights, IPL 2021 Final: चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने जीता चौथा आईपीएल खिताब, 27 रन से कोलकाता को हराया

विजय शंकर कोरोना संक्रमित टी नटराजन के करीबी संपर्क में आए थे. ऐसे में वो इस वक्‍त एकांतवास में हैं. शंकर इस मैच का हिस्‍सा नहीं बन पाएंगे. हैदराबाद आधा टूर्नामेंट बीत जाने के बाद भी केवल एक ही मैच जीत पाया है. यहां से उन्‍हें प्‍लेऑफ में जगह बनाने के लिए अपने सभी मैच जीतने होंगे. उनके पास हार की कोई गुंजाइश नहीं है. इस लाइव ब्‍लॉग के माध्‍यम से हम आपके समक्ष दिल्‍ली कैपिटल्‍स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच का पल पल का हाल लेकर आएंगे. बने रहिए हमारे साथ. Also Read - टी20 विश्व कप से पहले बोले विलियमसन- हैंमस्ट्रिंग इंजरी मामूली लेकिन कोहनी की चोट कर रही है परेशान

Also Read - IPL 2021: Gautam Gambhir ने कर दी वकालत, Ravichandran Ashwin बनेंगे Delhi Capitals के नए कप्तान!

Live Updates

  • 11:05 PM IST

    Live Score and Updates DC vs SRH: श्रेयस अय्यर इस मैच के साथ प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट में वापसी कर रहे थे। अय्यर ने शुरुआत में धीमी गति से रन बनाए लेकिन जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ा उन्‍होंने रनों की रफ्तार को बढ़ा दिया। अय्यर ने 41 गेंदों पर 37 रनों की नाबाद पारी खेली। दूसरे छोर पर कप्‍तान रिषभ पंत 21 गेंदों पर 35 रन बनाकर नाबाद लौटे। शिखर धवन ने भी दिल्‍ली के लिए 37 गेंदों पर 42 रनों की अहम पारी खेली।

  • 11:02 PM IST

    Live Score and Updates DC vs SRH: श्रेयस अय्यर और शिखर धवन की शानदार बल्‍लेबाजी के दम पर दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने सनराइजर्स हैदराबाद पर आठ विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। इसके साथ ही दिल्‍ली की टीम प्‍वाइंट्स टेबल में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को पछाड़ते हुए एक बार फिर नंबर-1 टीम बन गई है। यहां से हैदराबाद की टीम के लिए प्‍लेऑफ की संभावना ना के बराबर ही बची हैं।

  • 10:20 PM IST

    Live Score and Updates DC vs SRH: 37 गेंदों पर 42 रन बनाने के बाद दिल्‍ली कैपिटल्‍स के सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन कैच आउट हो गए। पुल शॉ मारने के प्रयास में वो मिड विकेट की दिशा में लपके गए।

  • 10:01 PM IST

    Live Score and Updates DC vs SRH: 7 ओवर बाद दिल्ली कैपिटल्स का स्कोर 45 रन है.
    DC: 45/1
    शिखर धवन (27*), श्रेयस अय्यर (7*)

  • 9:59 PM IST

    Live Score and Updates DC vs SRH: दिल्ली कैपिटल्स ने पावर प्ले में 39 रन बनाए हैं. इस दौरान उसने पृथ्वी शॉ (11) के रूप में एक विकेट गंवाया.

  • 9:15 PM IST

    Live Score and Updates DC vs SRH: दिल्‍ली कैपिटल्‍स के गेंदबाज कगीसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे और अक्षर पटेल का जादू दुबई में देखने को मिला। हैदराबाद की टीम निधारित 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 134 रन ही बना पाई। रबाडा को दो और नॉर्टजे व अक्षर पटेल को दो-दो विकेट मिले। हैदराबाद की तरफ से अब्‍दुल समद ने सर्वाधिक 28 रन बनाए। इसके अलावा राशिद खान के बल्‍ले से भी 22 रन निकले।

  • 8:48 PM IST

    Live Score and Updates DC vs SRH: हैदराबाद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ऑलराउंडर जेसन होल्‍डर 10 रन बनाकर लौटे। हैदराबाद का स्‍कोर 15.1 ओवरों के बाद छह विकेट के नुकसान पर 90 रन है।

  • 8:45 PM IST
    Live Score and Updates DC vs SRH: हैदराबाद की आधी टीम लौटी डगआउट। केदार जाधव भी आउट

  • 8:25 PM IST

    Live Score and Updates DC vs SRH: हैदराबाद की टीम की दुबई में हो रहे इस मुकाबले में शुरुआत बेहद खराब रही है। 64 रन पर टीम ने चार विकेट गंवा दिए हैं। वार्नर के आउट होने के बाद रिद्धिमान साहा 18 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद कप्‍तान केन विलियमसन 18 रन बनाकर अक्षर पटेल का‍ शिकार बने। इसके बाद 17 रन बनाकर खेल रहे मनीष पांडे अगली ही गेंद पर आउट हो गए।

  • 7:35 PM IST

    Live Score and Updates DC vs SRH: हैदराबाद को पहले ही ओवर में लगा झटका। पूर्व कप्‍तान डेविड वार्नर बने एनरिक नॉर्टजे का शिकार। गेंद बल्‍ले का उपरी किनारा लगने के बाद हवा में काफी ऊपर चली गई। अक्षर पटेल ने उनका आसान कैच पकड़ा। वार्नर तीन गेंद खेलने के बाद शून्‍य पर आउट हुए।