Highlights MI vs PBKS, IPL 2021: Mumbai Indians vs Punjab Kings from Venue: Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi

आईपीएल 2021 के 42वें मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने मोहम्‍मद शमी की गेंद पर छक्‍का लगाकर मुंबई इंडियंस को टूर्नामेंट की 5वीं जीत दिलाई। इस जीत के साथ ही मुंबई की टीम सातवें स्‍थान से उपर उठते हुए पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। कोलकाता के पास भी उनके बराबर पांच जीत के साथ 10 अंक हैं लेकिन नेट रनरेट के आधार पर कोलकाता चौथे स्‍थान पर है.Also Read - एशेज में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर लगातार दबाव बनाना जरूरी: स्टुअर्ट ब्रॉड

हार्दिक पांड्या ने मैच में 30 गेंदों पर नाबाद 40 रन बनाए। हार्दिक आज फॉर्म में लौटते हुए नजर आए। दूसरी तरफ कीरोन पोलार्ड ने उनका बखूबी साथ्‍ज्ञ दिया। उन्‍होंने सात गेंदों पर 15 रन बनाए। सौरभ तिवारी ने मुश्किल वक्‍त पर जुझारू पारी खेलते हुए टीम के लिए 37 गेंदों पर 45 रन बनाए। मुंबई ने छह गेंद बाकी रहते ही मैच अपने नाम कर लिया. Also Read - IPL 2021: Aakash Chopra ने चुनी सीजन की 'फ्लॉप XI', Bhuvneshwar Kumar समेत 5 भारतीय खिलाड़ियों को चुना

Also Read - IPL 2021: दोबारा पिता बनने वाले हैं MS Dhoni! खबर सोशल मीडिया पर वायरल

Live Updates

  • 11:23 PM IST

    Live Score and Updates MI vs PBKS: हार्दिक पांड्या ने मैच में 30 गेंदों पर नाबाद 40 रन बनाए। हार्दिक आज फॉर्म में लौटते हुए नजर आए। दूसरी तरफ कीरोन पोलार्ड ने उनका बखूबी साथ्‍ज्ञ दिया। उन्‍होंने सात गेंदों पर 15 रन बनाए। सौरभ तिवारी ने मुश्किल वक्‍त पर जुझारू पारी खेलते हुए टीम के लिए 37 गेंदों पर 45 रन बनाए। मुंबई ने छह गेंद बाकी रहते ही मैच अपने नाम कर लिया।

  • 11:20 PM IST

    Live Score and Updates MI vs PBKS: आईपीएल 2021 के 42वें मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने मोहम्‍मद शमी की गेंद पर छक्‍का लगाकर मुंबई इंडियंस को टूर्नामेंट की 5वीं जीत दिलाई। इस जीत के साथ ही मुंबई की टीम सातवें स्‍थान से उपर उठते हुए पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। कोलकाता के पास भी उनके बराबर पांच जीत के साथ 10 अंक हैं लेकिन नेट रनरेट के आधार पर कोलकाता चौथे स्‍थान पर है।

  • 11:10 PM IST

    Live Score and Updates Mi vs PBKS: मुंबई इंडियंस को आखिरी दो ओवर में जीत के लिए 16 रन की दरकार है। मैदान पर हार्दिक पांड्या 25 गेंदों पर 24 और कीरोन पोलार्ड छह गेंद पर 14 रन बनाकर खेल रहे हैं।

  • 11:09 PM IST

    Live Score and Updates MI vs PBKS: सौरभ तिवारी 45 रन बनाकर आउट। नॉथन कूल्‍टर नाइल ने उन्‍हें कराया कैच आउट। नए बल्‍लेबाज के रूप में कीरोन पोलार्ड मैदान में आए हैं।

  • 10:43 PM IST

    Live Score and Updates MI vs PBKS: 136 रन के आसान लक्ष्‍य के सामने मुंबई इंडियंस की स्थिति खास अच्‍छी नजर नहीं आ रही है। रोहित शर्मा की टीम का स्‍कोर इस वक्‍त तीन विकेट के नुकसान पर 83 रन है। उन्‍हें जीत के लिए 37 गेंदों पर 53 रनों की दरकार है। सौरभ तिवारी 38 और हार्दिक पांड्या 10 रन बनाकर खेल रहे हैं।

  • 9:19 PM IST

    Live Score and Updates MI vs PBKS: एडन मार्करम की 29 गेंदों पर 42 रन की पारी के दम पर पंजाब किंग्‍स ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 135 रन बनाए। सस्‍ते में चार विकेट गंवाने के बाद मार्करम और दीपक हुड्डा ने टीम की लड़खड़ाती पारी को संभालने का प्रयास जरूर किया और स्‍कोर बोर्ड को 100 रन के पार पहुंचाया। रनों की गति बढ़ाने के प्रयास में मार्करम राहुल चाहर की गेंद पर आउट हुए। इसके बाद एक बार फिर रनों की रफ्तार पर ब्रेक लग गया। दीपक हुड्डा 28 रन बनाकर आउट हुए। मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह और कीरोन पोलार्ड को दो-दो विकेट मिले।

  • 8:53 PM IST

    Live Score and Updates MI vs PBKS: मुंबई इंडियंस के गेंदबाज राहुल चाहर ने एडन मार्करम को बोल्‍ड कर दीपक हुड्डा के साथ उनकी साझेदारी को तोड़ दिया है। बीते सात गेंदों पर दोनों चार चौके लगा चुके थे। मार्करम 29 गेंदों पर 42 रन बनाकर आउट हुए। नए बल्‍लेबाज के रूप में हरप्रीत बरार मैदान में आए हैं।

  • 8:50 PM IST

    Live Score and Updates MI vs PBKS: 48 रन पर ही चार विकेट गंवाने के बाद एडेन मार्करम और दीपक हुड्डा ने पंजाब किंग्‍स की लड़खड़ाती पारी को संभाल लिया है। दोनों के बीच अर्धशतकीय साझेदारी भी बन गई है। 15 ओवरों के बाद पंजाब का स्‍कोर 105/4 है। मार्करम 38 और दीपक 25 रन बनाकर खेल रहे हैं।

  • 8:14 PM IST

    Live Score and Updates MI vs PBKS: पहले बल्‍लेबाजी के लिए आई पंजाब की टीम मैच में मुश्किल स्थिति में नजर आ रही है। पंजाब ने 48 रन पर ही अपने मुख्‍य चार बल्‍लेबाजों के विकेट गंवा दिए हैं। केएल राहुल 21 रन बनाकर आउट हुए। मंदीप सिंह ने 15 रनों का योगदान दिया। क्रिस गेल महज एक रन ही बना पाए। नंबर-5 पर बल्‍लेबाजी के लिए आए निकोलस पूरन भी 2 रन बनाकर चलते बने। कीरोन पोलार्ड ने दो और क्रुणाल पांड्या व जसप्रीत बुमराह ने एक-एक विकेट निकाला है।

  • 7:07 PM IST

    Live Score and Updates MI vs PBKS: पंजाब किंग्‍स में भी एक बदलाव है। मयंक अग्रवाल चोटिल हैं। उनके स्‍थान पर मनदीप सिंह को मौका दिया गया है।