IND vs NZ, 2nd Test: Ishant Sharma के स्थान पर इस खिलाड़ी को मिलेगा Playing XI में स्थान! खुद वसीम जाफर ने कर दी मांग

IND vs NZ 2nd Test, ईशांत शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में विकेट चटकाने में नाकाम रहे थे, जिसके बाद वसीम जाफर ने इस गेंदबाज को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप करने की मांग की है.

Advertisement

India vs New Zealand, 2nd Test: भारत-न्यूजीलैंड के बीच 3 दिसंबर से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium, Mumbai) में दूसरे टेस्ट मैच की शुरुआत होने जा रही है. पहले टेस्ट में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को आराम दिया गया था. अब शृंखला के दूसरे और अंतिम मुकाबले में इस तेज गेंदबाज को किस गेंदबाज के स्थान पर मौका दिया जाए? इसे लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने अपनी राय दी है.

Advertising
Advertising

वसीम जाफर के मुताबिक ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) की जगह मोहम्मद सिराज को टीम में स्थान दिया जा सकता है. ईशांत कानपुर टेस्ट की टेस्ट में 22 ओवर गेंदबाजी की थी, जिसमें वह एक भी विकेट अपने नाम नहीं कर सके. ईशांत ने पहली पारी में 15 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें 35 रन दिए, जबकि अगली इनिंग में उन्होंने 7 ओवरों में 20 रन दिए.

जाफर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, "अगर वानखेड़े की पिच पर थोड़ी हलचल होती है, तो आप तीन तेज गेंदबाजों को खेलते हुए देख सकते हैं और दो (स्पिनर) भी मौजूद रहेंगे. उन्होंने आगे कहा कि मोहम्मद सिराज को ईशांत की जगह टीम में मौका देना चाहिए. उमेश यादव, सिराज और तीन स्पिनर का संयोजन हो सकता है जिसके साथ, भारत दूसरे टेस्ट में जा सकता है."

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

बता दें कि भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट में टीम इंडिया जीत से महज 1 विकेट दूर रह गई थी. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 345 रन बनाए, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड 296 रन पर सिमट गई. पहली पारी के आधार पर 49 रन की लीड हासिल करने के बाद टीम इंडिया ने दूसरी पारी 234/7 के स्कोर पर घोषित की. लक्ष्य का पीछा करते हुए अंतिम दिन की समाप्ति तक न्यूजीलैंड ने 9 विकेट खोकर 165 रन बनाए.

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 1, 2021 2:40 PM IST

Updated Date:December 1, 2021 2:40 PM IST

Topics