IND vs SA: हमने 30-40 रन कम बनाए, Cheteshwar Pujara बोले- गेंदबाज कराएंगे वापसी

भारत की टीम ने 223 रन बनाए. चेतेश्‍वर पुजारा की मानें तो टीम इंडिया को केपटाउन टेस्‍ट की पहली पारी के दौरान 275 रन बनाने चाहिए थे.

Updated: January 12, 2022 4:21 PM IST

By Sandeep Gupta | Edited by Sandeep Gupta

Cheteshwar Pujara @ Twitter
Cheteshwar Pujara @ Twitter

साउथ अफ्रीका के खिलाफ (India vs South Africa Test) केपटाउन टेस्‍ट के पहले दिन चेतेश्‍वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) अर्धशतक से चूक गए. वो 43 रन बनाकर आउट हुए. भारत ने पहली पारी में 223 रन नाए. पुजारा को लगता है कि टीम इंडिया अगर 30-40 रन और बनाती तो टीम के लिए अच्‍छा होता. पुजारा को हालांकि विश्‍वास है कि भारतीय (IND vs SA Test) गेंदबाज मैच में टीम की वापसी कराएंगे. दूसरे दिन की शुरुआत से पहले प्रसारकों के साथ बात करते हुए पुजारा ने कहा, “हमें निश्चित रूप से 30-40 रन और बनाने चाहिए थे, लेकिन हमें अपनी गेंदबाजी पर भरोसा है. अगर हम सही से गेंदबाजी करते हैं तो हम उन्हें रोक सकते हैं. मुझे लगता है कि इस पिच पर 275 का स्कोर अच्छा रहता.”

Also Read:

उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि पिच से गेंदबाजों को काफी फायदा होगा. “यह गेंद वाली पिच है. यह गेंदबाजों के लिए पर्याप्त है लेकिन अगर बल्लेबाज पिच में सेट हो जाता है तो उसके लिए बहुत फायदेमंद है.”

33 वर्षीय खिलाड़ी ने यह कहते हुए बताया कि वह एक अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में बदलने में सक्षम नहीं होने से निराश हैं. पुजारा ने पहली पारी में 43 रन बनाए थे और पहले दिन कोहली के 79 रनों के बाद भारत के दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे.

सीरीज इस वक्‍त 1-1 से बराबरी पर है. भारत ने आज तक मेजबानो को उन्‍हीं के घर पर टेस्‍ट सीरीज में मात नहीं दी है. अगर केपटाउन में विराट कोहली की टीम जीत दर्ज करती है तो वो इतिहास रच देगी.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 4:19 PM IST

Updated Date: January 12, 2022 4:21 PM IST