IND vs SA: जसप्रीत बुमराह ने अपने ही अंदाज में लिया मार्को जेनसन से बदला, Video हो रहा है वायरल

जसप्रीत बुमराह और मार्को जेनसन के बीच जोहान्‍सबर्ग टेस्‍ट के दौरान मैदान पर तू तू मैं मैं देखने को मिली थी. उस वक्‍त बुमराह बल्‍लेबाजी कर रहे थे.

Updated: January 13, 2022 10:23 AM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Sandeep Gupta

Jasprit Bumrah Marco Jansen Twitter 3
Jasprit Bumrah with Marco Jansen @ Twitter

भारतीय टीम (Team India) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने केपटाउन टेस्‍ट के दूसरे दिन साउथ अफ्रीका (IND vs SA Test) के युवा तेज गेंदबाज मार्को जेनसन (Marco Jansen) से अपने ही अंदाज में बदला लिया. जोहान्‍सबर्ग में दोनों के बीच मैदान पर तू तू मैं मैं देखने को मिली थी. जेनसन और बुमराह मैदान के बीच में झगड़ते हुए नजर आए थे. उस वक्‍त बीच बचाव कर मामले को शांत किया गया. अंपायर को यह तक कहना पड़ा था कि आप लोग मुझे हार्टअटैक दे रहे हो.

Also Read:

केपटाउन टेस्‍ट मैच में दूसरे दिन बुमराह गेंदबाजी पर थे जबकि मार्को जेनसन बैट थामे खड़े थे. सात रन बनाकर खेल रहे जेनसन की गिल्लियां 63वें ओवर में बुमराह ने क्‍लीन बोल्‍ड कर बिखेर दी. बुमराह उन्‍हें आउट करने के बाद घूरते हुए नजर आएं.

बीते मैच में जब जेनसन ने बुमराह के साथ तू तू मैं मैं की थी तो उनकी ही टीम के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्‍टेन ने सलाह दी कि बच्‍चे बुमराह से मत उलझो, वो पहले जेम्‍स एंडरसन के साथ भी ऐसा कर चुका है. बता दें कि जोहान्‍सबर्ग टेस्‍ट मैच के दौरान जसप्रीत बुमराह बल्‍लेबाजी पर थे और जेनसन की हर गेंद पर बड़ा शॉट लगाने का प्रयास कर रहे थे. बुमराह शॉट लगाने से बार-बार चूक रहे थे. इसी बीच दोनों एक दूसरे को घूरने लगे और विवाद बढ़ गया.

दूसरे दिन भारत ने मेजबानों को 210 रन पर ऑलआउट कर पहली पारी के आधार पर 13 रन की बढ़त बनाई. जसप्रीत बुमराह ने पांच विकेट हॉल अपने नाम किया. मोहम्‍मद शमी और उमेश यादव को भी दो-दो विकेट मिले. दिन का खेल खत्‍म होने तक विराट एंड कंपनी ने दो विकेट के नुकसान पर 57 रन बना लिए हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 13, 2022 10:22 AM IST

Updated Date: January 13, 2022 10:23 AM IST