खाली स्‍टेडियम में नहीं हो रहा मैच, इन खास लोगों को मिला आने का मौका, CSA ने दिया स्‍पष्‍टीकरण

वांडर्स क्रिकेट स्‍टेडियम में भारत और साउथ अफ्रीका की टीम को चौथे दिन का खेल शुरू होने का इंतजार है. केएल राहुल की टीम को जीत के लिए आठ विकेट की दरकार है.

Published: January 6, 2022 6:43 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Sandeep Gupta

wanderers cricket stadium Twitter ICC
wanderers cricket stadium @ Twitter ICC

वांडर्स टेस्‍ट में (India vs South Africa, Test) चौथे दिन का खेल पहले दो सेशन के दौरान बारिश के चलते शुरू नहीं हो पाया है. ये मुकाबला इस वक्‍त काफी रोमांचक हो चला है क्‍योंकि बारिश के बाद नमी को देखते हुए टीम इंडिया के तेज गेंदबाज घातक स्विंग से मैच में वापसी कर सकते हैं. एक तरफ यह मुकाबला मैदान पर स्‍लेजिंग की घटनाओं के कारण चर्चा में है तो दूसरी तरफ कोविड-19 के बाद बिना दर्शकों के आयोजित मैच के दौरान कुछ खास लोगों के दर्शकदिर्घा में नजर आने से विवाद हो गया है. अब क्रिकेट साउथ अफ्रीका (CSA) की तरफ से इस मामले में बयान जारी किया गया है.

Also Read:

सीएसए की तरफ से कहा गया, “क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने दक्षिण अफ्रीका और भारत श्रृंखला के लिए हॉस्पिटैलिटी टिकटों के आवंटन के संबंध में भ्रम को नोट किया है. नतीजतन और इस स्थिति को स्पष्ट करने की आवश्यकता को देखते हुए सीएसए ने बयान जारी किया है कि सुरक्षित वातावरण से समझौता न करने की आवश्यकता के कारण सीरीज के लिए टिकट नहीं बेचने का निर्णय लिया गया था.”

बयान में आगे कहा गया, “हालांकि, सीएसए अभी भी अपने कमर्शियल भागीदारों और टीम इंडिया के साथ यात्रा करने वाले मेहमानों को टिकट जारी करने के लिए अनुबंधित है. इसके अलावा कोई भी टिकट न ही बेचा जा रहा है और न ही बिक्री के लिए उपलब्ध है.”

सीएसए को खेद है कि क्रिकेट प्रशंसक वर्तमान में मैचों में शामिल नहीं हो पा रहे हैं, क्योंकि कोविड-19 महामारी और सुरक्षित वातावरण के कारण मैदार में प्रशंसकों के आने पर प्रतिबंध लगा हुआ है.

अब तक भारत तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे चल रहा है, जिसमें अंतिम टेस्ट 11 जनवरी से केप टाउन के न्यूलैंड्स में खेला जाएगा. टेस्ट के बाद, वनडे श्रृंखला 19, 21 और 23 जनवरी को होगा.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 6:43 PM IST