IND vs SA: Virat Kohli करेंगे तीसरे टेस्ट में वापसी! Gautam Gambhir ने बताया किसे किया जाए Playing XI से बाहर

India vs South Africa, विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेल सके थे, लेकिन अब वह तीसरे और अहम मुकाबले में वापसी कर सकते हैं. ऐसे में गौतम गंभीर ने बताया है कि किस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जा सकता है.

Published: January 6, 2022 7:23 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Rajender Gusain

Gautam Gambhir, Gautam Gambhir news, Gautam Gambhir age, Gautam Gambhir updates, Gautam Gambhir records, Rishabh Pant, Rishabh Pant news, Rishabh Pant age, Rishabh Pant updates, Rishabh Pant records, Virat Kohli, Virat Kohli news, Virat Kohli age, Virat Kohli updates, Virat Kohli records, Virat Kohli runs, Virat Kohli Captain, India vs South Africa, Ind vs SA 3rd ODI, SA vs Ind 3rd ODI, Cricket News, Team India
Gautam Gambhir on Rishabh Pant's Rash Shot

India vs South Africa: विराट कोहली (Virat Kohli) चोट की वजह से साउथ अफ्रीका के खिलाफ जोहान्सबर्ग में दूसरा टेस्ट मैच खेलने नहीं उतर सके. कोहली के स्थान पर केएल राहुल (KL Rahul) को टीम की कमान सौंपी गई. विराट कोहली की गैरमौजूदगी ने फैंस की चिंता बढ़ा दी, लेकिन इसके बाद कोहली बुधवार को टीम के साथ प्रैक्टिस करते नजर आए.

Also Read:

सेंचुरियन टेस्ट में कोहली ने अपना 99वां टेस्ट खेला था, अब कोहली अपना 100वां टेस्ट केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेल सकते हैं. दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन की शुरुआत से पहले विराट कोहली ने मैदान पर कुछ देर स्ट्रेचिंग की, जिसके बाद हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के साथ थ्रोडाउन की प्रैक्टिस की.

भारत के पूर्व क्रिकेट गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) को प्लेइंग इलेवन में बनाए रखने की वकालत की है. स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में गौतम गंभीर ने कहा, “हनुमा विहारी को रिटेन करना सही कदम होगा. हमने लंबे वक्त से देखा है कि अजिंक्य रहाणे ने क्या प्रदर्शन किया. मेरा मानना ​​है कि अगर विराट कोहली तीसरे टेस्ट मैच में लौटते हैं, तो वह नंबर 4 पर बल्लेबाजी करें और हनुमा नंबर 5 पर खेलें.”

बता दें कि हनुमा विहारी ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहली पारी में 20 रन बनाए थे, जबकि दूसरी इनिंग में उन्होंने अंत तक नाबाद रहते हुए 6 चौकों की मदद से 40 रन जोड़े. इस दौरान विहारी ने निचले क्रम के बल्लेबाजों के साथ साझेदारी भी की.

भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला टेस्ट 113 रन से अपने नाम किया था. साउथ अफ्रीक को दूसरे टेस्ट में जीत के लिए 240 रन का लक्ष्य दिया गया है. अगर टीम इंडिया इस मैच को जीतती है, तो वह सीरीज में कब्जा जमा लेगी. शृंखला का तीसरा और अंतिम मैच केप टाउन में 11-15 जनवरी के बीच खेला जाएगा.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 7:23 PM IST