IND vs SA- कोरोना पॉजिटिव हुए Washington Sundar, BCCI ने Jayant Yadav को रुकने को कहा

साउथ अफ्रीका पहुंचने के बाद वॉशिंग्टन सुंदर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया है और BCCI ने जयंत यादव को वनडे टीम के साथ रुकने का कहा है.

Published: January 11, 2022 9:48 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Arun Kumar

IND vs SA- कोरोना पॉजिटिव हुए Washington Sundar, BCCI ने Jayant Yadav को रुकने को कहा
जयंत यादव @BCCITwitter

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी जयंत यादव (Jayant Yadav) को बीसीसीआई ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए रुकने के लिए कहा है. जयंत फिलहाल टेस्ट टीम का हिस्सा हैं और वह पहले से ही साउथ अफ्रीका में हैं. इससे पहले वॉशिंग्टन सुंदर (Washington Sundar) को वनडे सीरीज के लिए चुना गया था. लेकिन सुंदर साउथ अफ्रीका में पहुंचते ही कोविड- 19 पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया है. अच्छी बात यह है कि सुंदर के साथ साउथ अफ्रीका पहुंचे बाकी खिलाड़ियों की कोरोना जांच निगेटिव आई है.

Also Read:

ऑलराउंडर जयंत यादव के लिए वनडे क्रिकेट में वापसी का शानदार मौका हो सकता है. इससे पहले वह सला 2016 में एकमात्र वनडे मैच खेले थे. विशाखापट्टनम में खेले गए उस मैच में जयंत यादव को 4 ओवर फेंकने का मौका मिला था और उन्होंने एक विकेट अपने नाम किया था. इसके अलावा उन्हें बल्लेबाजी में भी एक ही गेंद खेलने को मिली, जिस पर वह 1 रन बनाकर नाबाद रहे थे.

दूसरी ओर वॉशिंग्टन सुंदर के साथ साउथ अफ्रीका आए दूसरे खिलाड़ियों की अगर बात करें तो चार्टर्ड फ्लाइट में सुंदर के अलावा, शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार, सूर्यकुमार यादव, रुतुराज गायकवाड़, वेंकटेश अय्यर, ईशान किशन, युजवेंद्र चहल और प्रसिद्ध कृष्णा भी शामिल थे. ये सभी खिलाड़ी बेंगलुरु से साउथ अफ्रीका पहुंचे थे.

भारत को यहां मेजबान टीम के खिलाफ 19 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. वनडे टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के चोटिल होने के बाद नवनियुक्त उपकप्तान केएल राहुल (KL Rahul) इस सीरीज में भारतीय टीम की कमान संभालते दिखाई देंगे. यह वनडे सीरीज 23 जनवरी को यह खत्म होगी.

IND vs SA ODI Series- Team India Squad
शिखर धवन, केएल राहुल (कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, रुतुराज गायकवाड़, रिषभ पंत, ईशान किशन, वेंकटेश अय्यर, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा और अब वॉशिंग्टन सुंदर की जगह जयंत यादव.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 11, 2022 9:48 PM IST