Top Recommended Stories

IND vs SA ODI: Washington Sundar को हुआ कोरोना, वनडे सीरीज से हो सकते हैं बाहर

वाशिंगटन सुंदर बीते 10 महीने से अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं. चोट के चलते वो टीम से बाहर हुए थे. तभी से उन्‍हें वापसी का इंंतजार है.

Updated: January 11, 2022 4:40 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Sandeep Gupta

Washington Sundar BCCI
Washington Sundar @ BCCI

भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa ODI) के बीच 19 जनवरी से शुरू हो रही वनडे सीरीज से पहले केएल राहुल (KL Rahul) की कप्‍तानी वाली टीम के लिए बुरी खबर आई. बताया जा रहा है कि वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) कोरोना वायरस (Covid-19 Positive) से संक्रमित हो गए है. वो फिलहाल एकांतवास में हैं. माना जा रहा है कि वाशिंगटन का अब वनडे सीरीज मे खेल पाना मुश्किल है. चयनकर्ताओं ने उन्‍हें लंबे समय के बाद सीमित ओवरों के क्रिकेट मे जगह दी है. वाशिंगटन सुंदर ने अपना आखिरी अंतरराष्‍ट्रीय मैच बीते साल मार्च में खेला था. इसके बाद से ही वो चोट के चलते टीम से बाहर रहे. बीते दिनों उन्‍होंने विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy 2021-22) के माध्‍मय से प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट में वापसी की.

Also Read:

वाशिंगटन सुंदर महज 22 साल के हैं. लिहाजा उनका भविष्‍य टीम इंडिया के साथ काफी उज्‍वाल माना जा रहा है। एक ऑलराउंडर के रूप में वे गेंद के साथ-साथ बल्‍ले से टीम के लिए अहम योगदान देते हैं. विजय हजारे में अच्‍छे प्रदर्शन के आधार पर ही चेतन शर्मा के नेतृत्‍व वाली भारतीय चयनसमिति ने उन्‍हें मौका देना का निर्णय लिया है. बताया जा रहा है कि सुंदर के स्‍थान पर जयंत यादव को वनडे टीम में जगह दी जा सकती है. जयंत इस वक्‍त भारतीय टेस्‍ट टीम के साथ साउथ्‍ज्ञ अफ्रीका में ही मौजूद हैं.

चोट के चलते रेगुलर वनडे कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पहले ही वनडे सीरीज से बाहर है. नई जिम्‍मेदारी मिलने के बाद से रोहित अबतक वनडे कप्‍तान के रूप में एक बार भी नहीं खेल पाए हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 11, 2022 4:30 PM IST

Updated Date: January 11, 2022 4:40 PM IST